Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

डांस गर्ल के बाद अब सिंगर बॉय का जलवा, Delhi Metro में बांधा ऐसा समा झूमने लगे यात्री, देखें Video

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में हाल ही में दो लड़कियों का पोल डांस करते वीडियो वायरल हुआ था. अब इस लड़के का गाने का वीडियो सामने आया है.

डांस गर्ल के बाद अब सिंगर बॉय का जलवा, Delhi Metro में बांधा ऐसा समा झूमने लगे यात्री, देखें Video

 Delhi Metro Dance girl and singer boy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में तमाम पाबंदियों के बावजूद यात्रियों की अजीबो-गरीब हरकतें थम नहीं रही हैं. बिकनी गर्ल और किसिंग कपल की चर्चा अभी खत्म भी नहीं हुई थी कि एक और वीडियो सामने आ गया. इस बार दिल्ली मेट्रो में एक युवक अपने गाने से समा बांधता नजर आया. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक जिस सुर में गाना गा रहा है, उस पर यात्री भी झूमते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को  @sachkadwahai नाम के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है. जिसमें एक युवक गाने गाते नजर आ रहा है. उसरी सुरीली आवाज और सुर ताल इतने कमाल के हैं कि उसके गाने को आप भी सुनेंगे तो खो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- पंजाब में बाढ़ ने 35 साल बाद कराया मां-बेटे का मिलन, दिल छू लेगी यह भावुक कहानी

वीडियो में झूमते नजर आए लोग
युवक जो गाना गा रहा है वो पाकिस्तानी सिंगर नुसरत फतेह अली खान (Nusrat Fateh Ali Khan) का है. सांसों की माला... उसका साथ कुछ और लोग भी दे रहे हैं. जिनमें से एक दोस्त गिटार बजा रहा है. 

इस वीडियो को अब तक करीब 52 हजार लाइक्स और हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में उसके आस-पास बैठे यात्री गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं. कुछ यात्रियों ने बताया भी कि कैसे उन्होंने मेट्रो में युवक की सिंगिंग को एन्जॉय किया.

पहले भी ऐसे वीडियो हो चुके हैं वायरल
बता दें कि दिल्ली मेट्रो में यह पहला वाक्या नहीं है जिसमें इस युवक ने इस तरह की हरकत की हो. इससे पहले बिकनी गर्ल, किसिंग कपल और दो लड़िकों के डांस ने खूब सुर्खियां बटौरी थीं. हाल ही में  @HasnaZarooriHai ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया था. जिसमें दो लड़कियां पोल डांस करती देखी गई थीं. इससे पहले दिल्ली मेट्रो में भगवान शंकर के गाने पर कावड़ियों का नाचते हुए वीडियो वायरल हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement