Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro में कपल की हरकत देख भड़की महिला, बोलीं 'रोमांस करना है तो बाहर करो'

Delhi Metro Viral Video:

Delhi Metro में कपल की हरकत देख भड़की महिला, बोलीं 'रोमांस करना है तो बाहर करो'

delhi metro viral video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में तमाम पाबंदियों के बावजूद यात्रियों की अजीबो-गरीब हरकतें थम नहीं रही हैं. आए दिन युवाओं की अश्लीलता की खबरें आती रहती हैं. बिकनी गर्ल और किसिंग कपल के बाद अब दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कपल की हरकत देखकर एक महिला इतनी भड़क गई कि उन्हें बाहर जाकर रोमांस करने की नसीहत दे डाली.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली में मेट्रो में बहुत लोग सफर कर रहे हैं. तभी एक बुजुर्ग महिला सामने खड़े कपल को डांटती नजर आ रही है. महिला कह रही है कि कपल हाथ पकड़कर एक-दूसरे के कभी गालों को चुटकी कर रहे हैं तो कभी कुछ और हरकतें. यह तो देख लो कि ट्रेन में अन्य लोग भी सफर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- LIVE: आज भारत पहुंचेंगे 20 देशों के नेता, जानें कौनसा मंत्री किसे करेगा रिसीव

वीडियो में डांटती नजर आ रही है महिला
महिला लड़की को डांटती हुई कहती है 'ये तुम क्या कर रही हो. कभी लड़के का गाल छू रही हो, कभी उसके बाल खींच रही हो. लोग भी ऐसे ही हैं यहां कि इनसे कुछ कह ही नहीं रहे हैं.' इसका जवाब देते हुए लड़की कहती है 'आपको क्या दिक्कत है?' इसपर महिला कहती है कि मैं ये कह रही हूं कि पब्लिक में ऐसी हरकतें अच्छी नहीं लगती बेटा, अगर रोमांस करना है तो बाहर जाकर करो.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viralbhaiya (@viral_.bhaiya)

इसके बाद मेट्रो में बैठे अन्य लोग भी कपल को समझाने लग जाते हैं. वो भी कहते हैं कि जो भी करना है बाहर जाकर करो. इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. यह वीडियो भी अन्य की तरह खूब वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement