Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro फिर हुई शर्मसार Reel की सनक में लड़की ने भोजपुरी गाने पर लगाए ठुमके

Delhi Metro फिर एक बार चर्चा में आई है. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक लड़की Bhojpuri Song पर डांस करते हुए नजर आ रही है. वायरल वीडियो पर रिएक्शंस की झड़ी लग गयी है और इसे लेकर लोग तमाम तरह की बातें करते हुए नजर आ रहे हैं.

Latest News
Delhi Metro फिर हुई शर्मसार Reel की सनक में लड़की ने भो�जपुरी गाने पर लगाए ठुमके

दिल्ली मेट्रो में भोजपुरी गाने पर डांस करती लड़की

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

DMRC एडवाइजरी जारी करते-करते थक गई. लेकिन लोग हैं, जो मान नहीं रहे. शायद ही कोई दिन बीतता हो जब Delhi Metro सुर्खियों में न आती हो और इसके वीडियो न वायरल होते हों. एक बार फिर दिल्ली मेट्रो चर्चा में है. कारण बनी है एक लड़की. जिसके भोजपुरी गाने पर किये गए डांस ने पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

ध्यान रहे कि इंस्टाग्राम पर @delhi.connection नाम के एक पेज ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें पिंक कलर की स्लिट स्कर्ट और ब्लैक टॉप पहने एक लड़की भीड़ भाड़ भरी मेट्रो में भोजपूरी गाने 'सज के संवर के जब आवेलू...' पर डांस करती हुई नजर आ रही है. 

वीडियो देखें तो मिलता है कि मेट्रो में खड़े लोग लड़की और उसके इस डांस को देखकर स्तब्ध हैं. लेकिन लड़की को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ रहा और वो डांस किये जा रही है.

ध्यान रहे कि लड़की के इस डांस पर रिएक्शंस  की झड़ी लग गई है. यूजर भी इसे गलत मान रहे हैं उनका कहना  है कि DMRCको इस वीडियो का संज्ञान लेकर लड़की के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए.

ये कोई पहली बार नहीं है जब मेट्रो में इस तरह का मामला सामने आया है. पूर्व में भी ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जिनपर सोशल मीडिया यूजर्स ने एतराज जताते हुए उन्हें अश्लील बताया और उनपर सख्त से सख्त एक्शन की मांग की है.

गौरतलब है कि मौजूदा वक़्त में तमाम लोग अपने को इंफ्यूएंसार साबित करने के लिए तरह तरह की अतरंगी चीजें कर रहे हैं. उन्हें इसकी कोई परवाह नहीं है कि लोग क्या कहेंगे और उनकी हरकतों का क्या परिणाम होगा.

बहरहाल अब जबकि भोजपुरी गाने पर अश्लील डांस का ये वीडियो सामने आ ही गया है. तो देखना दिलचस्प रहेगा कि DMRC की तरफ से इस वायरल वीडियो और इसमें नाचती इस लड़की पर क्या एक्शन होता है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement