Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रोड पर नहीं चलेगी तेरी मर्जी...Delhi Traffic Police ने शेयर किया खतरनाक वीडियो, लोग बोले-शर्म करो

दिल दहला देने वाला वीडियो दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन के जरिए लोगों से सुरक्षित रहने और तेज गति में गाड़ी न चलाने की अपील भी की.

रोड पर नहीं चलेगी तेरी मर्जी...Delhi Traffic Police ने शेयर किया खतरनाक वीडियो, ��लोग बोले-शर्म करो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेज रफ्तार बाइक चलाना और उस पर स्टंट करना, आजकल के युवाओं के लिए यह आम बात है. आए दिन कई ऐसी घटनाएं देखने को मिलती रहती हैं जब युवा इस तरह के स्टंट दिखाने के चक्कर में ना केवल अपने बल्कि दूसरों के लिए भी मुसीबत बन जाते हैं.  आलम यह है कि अब आम लोग सड़क पर निकलने से डरने लगे हैं लेकिन स्टंट के दीवाने अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. सड़क पर चलते हुए हीरोपंती दिखाने का एक ऐसा ही वीडियो दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो इतना खतरनाक है कि इसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक शख्स चलती सड़क पर अपनी बाइक को लहराकर स्टंट कर रहा होता है. इस दौरान बाइक की रफ्तार भी काफी तेज होती है और फिर कुछ ही देर में उसे इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ाता है. 

यहां देखें वीडियो-

 

;

 

आप देख सकते हैं कि कैसे कुछ दूर चलने के बाद हवा से बातें करती बाइक का बैलेंस बिगड़ता है और शख्स काफी दूर तक मुंह के बल घिसड़ते हुए चला जाता है. गनीमत रही कि उसने हेलमेट पहन रखा था जिसके चलते वह जान से जाने से बच गया. नहीं तो नजारा क्या होता, इस बात का अंदाजा तो आप वीडियो देखकर ही लगा सकते हैं.  

यह भी पढ़ें: The Death Railway: दुनिया का ऐसा रेलवे ट्रैक जिसे बनाने में चली गई 1 लाख मजदूरों की जान

दिल दहला देने वाला यह वीडियो दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन के जरिए लोगों से सुरक्षित रहने और तेज गति में गाड़ी न चलाने की अपील भी की. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लिखा, 'रोड पर नहीं चलेगी तेरी मर्जी. ऐसे स्टंट करोगे तो जोड़ने के लिए नहीं मिलेगा कोई दर्ज़ी.' 

फिलहाल उनका यह संदेश सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा.वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि भले ही शख्स ने हेलमेट पहन रखा हो लेकिन जिस तरह से वो गिरा, उसे देखकर साफ कहा जा सकता है कि उसकी हड्डी पस्ली एक जरूर हो गई होगी. इसके अलवा कुछ यूजर्स तो वीडियो देखने के बाद इतने भड़क गए कि वो बाइक सवार शख्स को खरी खोटी सुनाने लगे. उनका कहना है कि ऐसे लोगों की वजह से ही आम जन सड़को पर निकलने से डरने लगे हैं. वहीं, एक अन्य यूजर ने कहा, 'मां-बाप सालों लगागर अपने बच्चे को पालकर बड़ा करते हैं और वो इस तरह की हरकत करते हुए पल भर के लिए भी उनके बारे में नहीं सोचते.' 

यह भी पढ़ें: Beach पर रोमांटिक हुई दो छिपकलियां, यूं लगाया एक-दूसरे को गले

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement