Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

"दिनदहाड़े अंग्रेजी बोलना सीखें...," क्यों एक पोस्टर के चलते अखाड़ा बन गया है सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर से एक अजीब पोस्टर वायरल हुआ है. पोस्टर का इस्तेमाल शराब की दुकान के प्रचार के लिए किया गया. लेकिन जो इस पोस्टर का कंटेंट है उसने सोशल मीडिया पर लोगों को दो गुटों में बांट दिया है.

Latest News
"दिनदहाड़े अंग्रेजी बोलन�ा सीखें...," क्यों एक पोस्टर के चलते अखाड़ा बन गया है सोशल मीडिया 

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर से वायरल तस्वीर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Social Media पर कब क्या वायरल होकर चर्चा का बाजार गर्म कर दे, कोई नहीं जानता. तमाम तस्वीरें हैं जो यहां तैरा करती हैं और बहस को ईंधन मिलता रहता है. ऐसी ही एक तस्वीर मध्य प्रदेश के बुरहानपुर से वायरल हुई है. तस्वीर एक शराब की दुकान के पास लगा एक पोस्टर है जिसने सोशल मीडिया पर एक अलग ही डिबेट को खड़ा कर दिया है.

तस्वीर देखेंगे तो आपको भी लगेगा कि पोस्टर स्पोकन इंग्लिश कोचिंग का है. मगर आप उस वक़्त हैरत में पड़ जाएंगे जब आप इसे पूरा पढ़ेंगे. पोस्टर को देखें और इसका अवलोकन करें तो मिलता है कि इसपर लिखा है, 'दिन दहाड़े इंग्लिश बोलना सीखें,' इसके नीचे एक ऐरो इंग्लिश शराब की दुकान की तरफ इशारा कर रहा है.

वायरल पोस्टर ने सोशल मीडिया पर एक अलग ही डिबेट कड़ी कर दी है. जहां कुछ लोग मौज लेते हुए इसे इंग्लिश सीखने का एक अनूठा तरीका मान रहे हैं  वहीं ऐसे भी लोग है जो इसे शराब का प्रचार और शिक्षा का अपमान बता रहे हैं. 

मामले में दिलचस्प ये कि शराब की दुकान को इस विवादास्पद पोस्टर के बारे में कोई जानकारी नहीं है. चूंकि इस पोस्टर से एक गलत संदेश प्रसारित हो रहा है इसलिए मांग यही की जा रही है कि इस पोस्टर को तुरंत हटाया जाए. जांच हो और जो लोग भी इसको लगाने के जिम्मेदार हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

बहरहाल इस पोस्टर को जिला प्रशासन द्वारा भी बहुत गंभीरता से लिया गया है. बुरहानपुर के कलेक्टर द्वारा आबकारी विभाग को फ़ौरन ही इस पोस्टर को हटाने और इसके लगाने वालों के खिलाफ एक्शन लेने के लिए निर्देशित कर दिया गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement