Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्टाइल पड़ा भारी, टैटू बनवाने के बाद अब हाथ मोड़ भी नहीं पा रही लड़की

लड़की के लिए टैटू इतनी बड़ी मुसीबत बन गया था कि डॉक्टर के पास जाने की नौबत आ गई थी.

स्टाइल पड़ा भारी, टैटू बनवाने के बाद अब हाथ मोड़ भी नहीं पा रही लड़की
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टैटू बनवाना कई लोगों को बहुत पसंद होता है. आजकल लोग कूल दिखने के लिए अपने शरीर पर टैटू बनवाते हैं. आम हो या खास सभी इस ट्रेंड में शामिल हैं लोग अलग-अलग थीम और स्टाइल के टैटू बनवाते हैं. वैसे तो ये टैटू किसी का भी स्टाइल एक लेवल अप कर देते हैं लेकिन कई बार मुसीबत का सबब भी बन जाते हैं. आज हम जो खबर बता रहे हैं उसे पढ़कर तो आप भी टैटू बनाने से पहले 100 बार सोचेंगे. 

यूके की टिकटॉकर Leah Jones ने अपने हाथ पर एक टैटू बनवाया. जिसके अगले दिन उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें वह अपना टैटू दिखा रही हैं और उन्होंने बताया कि यह पूरी तरह से ढीला हो गया है और लीक कर रहा है. उन्होंने यह भी बताया कि उनका हाथ नहीं मुड़ रहा. उनके हाथ के चारों तरफ का हिस्सा लाल होकर सूज गया है और उन्हें एंटीबायोटिक्स दवाई दी गई है. 

यह भी पढ़ें: Ghost Village: भूतिया गांव...जो सालों से था पानी के अंदर एक दिन अचानक आ गया सबके सामने 

जोन्स ने बाद में एक वीडियो में बताया उनके हाथ की स्थिति अब पहले से ठीक है और यह टैटू उन्हें बहुत हल्का लग रहा है. टैटू उन्हें अभी भी दर्द दे रहा है हालांकि वह उम्मीद कर रही है कि हफ्ते भर में यह सही हो जाएगा. वह भविष्य में भी टैटू बनवाना चाहती हैं. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स टैटू आर्टिस्ट की आलोचना कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: OMG! बकरा काटने के चक्कर में गलती से काट दिया अपना प्राइवेट पार्ट

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement