Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: सड़क पर भरे पानी को समझ लिया स्विमिंग पूल, मजे से तैरता दिखा नशेड़ी

वायरल वीडियो में शख्स शराब पीकर बारिश में सड़क पर भरे गंदे पानी में मजे से तैरने की कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है.

Viral Video: सड़क पर भरे पानी को समझ लिया स्विमिंग पूल, मजे से तैरता दिखा नशेड़ी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर हमेशा कुछ न कुछ अजीबो-गरीब देखने को मिलता रहता है. फिलहाल जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसे भी कुछ ऐसा ही समझिए. आपने बारिश में लोगों को मजे करते तो देखा होगा. बारिश में नहाते और मजे करते हुए लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब नजर आते हैं लेकिन इस बार जो वीडियो सामने आया है वो इन सब से बिल्कुल हटके है. इस वीडियो में एक शख्स शराब पीकर बारिश में सड़क पर भरे गंदे पानी में तैरने की कोशिश करता हुआ दिख रहा है. इसकी इस अजीबो-गरीब हरकत को देखकर आस-पास के लोग भी हैरान हो जाते हैं लेकिन नशे की हालत में यह शख्स को इस गंदे पानी में ही स्विमिंग पूल के मजे ले रहा है.

वायरल वीडियो चेन्नई के पुलियांथोप के किसी स्कूल के बाहर का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शराबी सड़क पर टखनों तक भरे पानी में बैठकर मजे कर रहा है बीच में वह लेटकर तैरने की कोशिश करता हुआ दिख रहा है. तेज बारिश में छाता लेकर वहां से गुजरते लोग इस शख्स को देख रहे हैं. वीडियो को वहां से गुजरते हुए किसी ने रिकॉर्ड किया है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

 

यह भी पढ़ें: Viral News: रेस्त्रां में बच्चा रोया तो मां-बाप को भरने पड़ेंगे पैसे !

बारिश में सड़क पर भरे पानी में शख्स के लेटकर मजे करने का एक ऐसा ही वीडियो मुंबई से भी सामने आया था. यह वीडियो इस साल के मानसून के समय का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स एक व्यस्त सड़क पर भरे पानी में मजे से लेटा हुआ है. सड़क पर शख्स के बराबर से ही बसें और गाड़िया गुजर रही हैं लेकिन यह मजे से सड़क पर भरे बारिश के पानी में लेटा हुआ है. 

 

यह भी पढ़ें: Ashneer Grover ने कम किया 10 किलो वजन, फोटो देख लोग बोले- भाई क्या कर रहा है ?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement