Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Wah Bhai Wah! पार्सल देने के लिए ट्रेन के पीछे दौड़ा डिलीवरी एजेंट, लोग बोले - भाग सिमरन भाग...

वायरल वीडियो में DUNZO डिलीवरी एजेंट एक ट्रेन के पीछे दौड़ रहा है और ट्रेन में बैठा एक शख्य उसे और तेज दौड़ने के लिए इशारा करता है.

Wah Bhai Wah! पार्सल देने के लिए ट्रेन के पीछे दौड़ा डिलीवरी एजेंट, लोग बोले - भाग सिमरन भाग...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आजकल ऑनलाइन शॉपिंग करना हमारे डेटी रुटीन में शामिल हो गया. कभी हम खाना ऑर्डर करते हैं तो कभी कपड़े और आजकल तो छोटे-मोटे सामान भी घर बैठे मंगाने की सुविधा मिलने लगी हैं. ऑनलाइन कई सारी ऐसी ऐप हैं जो कुछ ही मिनटों में सामान घर पहुंचा देती हैं लेकिन क्या आपने किसी को चलती ट्रेन में ऑर्डर पहुचांते हुए देखा है. भले ही आपको यह सुनने में अजीब लगे लेकिन है बिल्कुल सच. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक डिलीवरी बॉय ट्रेन के पीछे दौड़ता हुआ यात्री को पैकेट देता दिख रहा है. 

वायरल वीडियो में DUNZO डिलीवरी एजेंट एक ट्रेन के पीछे दौड़ रहा है और ट्रेन में बैठा एक शख्य उसे और तेज दौड़ने के लिए इशारा करता है. डिलीवरी एजेंट बड़ी तेजी से भाग कर ट्रेन में बैठे यात्री को पैकेट दे देता है. यात्री पैकेट को लेने के बाद खुश हो जाता है सोशल मीडिया पर लोग इसे दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे वाली फिल्म के सीन की तरह से जोड़ रहे हैं जिसमें सिमरन ट्रेन के पीछे भागती है. 

यह भी पढ़ें: 3 दिन के लिए पूरी दुनिया में छा जाएगा अंधेगा, 2022 में देखने को मिलेगा ये मंजर

वीडियो को मुबंई के सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है वीडियो के कैप्शन में बड़े फनी अंदाज में लिखा है, पुष्पा झुकेगा नहीं, DUNZO रुकेगा नहीं. वायरल वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं और करीब 75 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. यूजर्स इस डिलीवरी एजेंट के काम की तारीफ कर रहे हैं. प्रिया ने कमेंट में लिखा कि इस डिलीवरी एजेंट का प्रमोशन होना चाहिए.

यह भी पढ़ें: Traffic Police ने दी चेतावनी 'याद रखें आप चीता नहीं हैं'...नहीं तो पुलिस थाने में स्वागत है

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement