Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: बीच सड़क पर पलटा ई-रिक्शा, डीएम-एसपी, पुलिस अनदेखा कर आगे निकले

रिक्शा पलटने के बावजूद न तो अधिकारियों की गाड़ी और न ही पुलिस की गाड़ी वहां रुकती है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लो

Video: बीच सड़क पर पलटा ई-रिक्शा, डीएम-एसपी, पुलिस अनदेखा कर आगे निकले
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लखनऊ के सीतापुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो प्रशासन के लोगों की संवेदनहीनता का एक उदाहरण है. ऐसा इसलिए क्योंकि डीएम-एसपी की गाड़ी के सामने ई-रिक्शा पलट गया लेकिन उन्होंने गाड़ी रोककर हाल पूछने का कष्ट नहीं किया. वीडियो में आप देखेंगे कि बारिश की वजह से सड़क का बुरा हाल था. जगह-जगह गड्ढे थे और पानी भरा हुआ था. सामने से डीएम-एसपी और पुलिस की गाड़ी आ रही थी. दूसरी तरफ से  ई-रिक्शा आ रहा था. गड्ढों की वजह से ई-रिक्शा की रफ्तार थमती है. वह एक गड्ढे पर अटका है. बस यहीं उसका बैलेंस बिगड़ता है और सीधे पलट जाता है.

रिक्शा पलटने के बावजूद न तो अधिकारियों की गाड़ी और न ही पुलिस की गाड़ी वहां रुकती है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों का कहना है कि मदद न सही कम से कम इंसानियत के नाते तो लोगों से उनकी खैरियत पूछना बनता है. विकास नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, अफसर और आम जनता में यही अंतर कोई सरकार नही हटा पा रही है. इतनी बेलगाम अफसरशाही कहीं नहीं देखी गई. कठोर कार्यवाही की आवश्यकता है. गौरव ने लिखा, अब वो साहब थोड़ी न हैं जो एम्बुलेंस को रास्ता दे दे काफिला रोक के.

यह भी पढ़ें: Viral Video: भगवान शिव के मंदिर में माथा टेकता दिखा बकरा, लोग बोले ये तो चमत्कार है

 

यह भी पढ़ें: मंडप में हो रही थी शादी की रस्में, उधर दुल्हन ले रही थी नींद की झपकी 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement