Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elephant attack video: गाय के पीछे भागा हाथी तभी अचानक दिखे बगल में खड़े लोग, वीडियो में देखें फिर कैसे मचाई तबाही

Elephant attack video viral: पश्चिम बंगाल में एक गुस्सैल हाथी ने जमकर मचाई तबाही, जो दिखा उसे कुचल कर दौड़ा गजराज, देखें खौफनाक वीडियो.

Elephant attack video: गाय के पीछे भागा हाथी तभी अचानक दिखे बगल में खड़े लोग, वीडियो में देखें फिर कैसे मचाई तबाही

Angry elephant attack video viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंसानों और जानवरों के बीच मुठभेड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है. सिमटते जंगलों के कारण जानवर अक्सर शहरों में आ रहे हैं और इससे न सिर्फ उनकी बल्कि इंसानों की जान को भी खतरा बढ़ रहा है. पश्चिम बंगाल में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप अंदाजा लगा सकेंगे कि इंसान और जानवरों के बीच विवाद किस हद तक बढ़ता जा रहा है.

अचानक आया हाथी 

पश्चिम बंगाल के हुगली में रोज की तरह एक आम दिन था, लेकिन अचानक सब कुछ बदल गया. यहां भरे मार्केट में अचानक एक विशाल हाथी गुस्से में दौड़ता नजर आया. जिसने तबाही मचा दी. जनता सड़क पर थी. कोई दुकान से समान खरीद रहा था तो कोई ई-रिक्शा चला रहा शख्स सवारी की तलाश में था. तभी एक दम से लोग इधर-उधर लोग भागते दिखाई पड़े. दुकान के सामने एक शख्स स्कूटी स्टार्ट कर भागने ही वाला था, तभी गुस्सैल हाथी आ गया और उसने उठा पटक मचानी शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें: आरती के दौरान हनुमान मंदिर में पहुंचा सांप, तो बिना किसी डर के हाथों में उठाकर डांस करने लगी महिला, देखें VIRAL VIDEO

लोगों में था दहशत का माहौल

हाथी को पीछे से आता देख हर कोई अपनी जान बचाने के लिए दौड़ा. जो नहीं भाग सका वो गजरात की चपेट में आ गया. ये खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 20 सेकेंड के वीडियो को ट्विटर पर 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में हाथी एक गाय को सड़क पर दौड़ा रहा होता है और गाय जान बचाने के लिए पूरी रफ्तार से दौड रही होती. तभी हाथी को दुकान के आसपास खड़े लोग दिख जाते हैं और वो गाय को छोड़कर उनपर हमला कर देता है.

ये भी पढ़ें: शेरनी कर रही थी आराम, तभी आ गया हाथी, फिर मचा जंगल में बवाल, देखिए VIDEO

वीडियो में कोई भी गंभीर रूप से घायल तो नजर नहीं आ रहा, लेकिन सड़क पर आगे दौड़ गए इस हाथी ने आखिर में कितनी तबाही मचाई ये बात डराने वाली है. क्योंकि वो दुकान के पास तबाही मचाने के बाद भी रुका नहीं और तोड़ फोड़ करने आगे निकल गया.

देखें हाथी के हमले का वीडियो

 देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.[r

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement