Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Musk Zuckerberg Fight: एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग एक-दूसरे पर घूंसे बरसाने को तैयार, टेक दिग्गजों की फाइट होगी लाइव  

Elon Musk Vs Mark Zuckerberg Cage Fight: टेक्नोलॉजी की दुनिया की दो दिग्गज कंपनियों की भिड़ंत अब सोशल मीडिया और शेयर बाजार के बाहर अखाड़े में होने वाली है. मार्क जुकरबर्ग और एलन मस्क के बीच केज फाइट की पुष्टि खुद एक्स के सीईओ ने की है. 

Musk Zuckerberg Fight: एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग एक-दूसरे पर घूंसे बरसाने को तैयार, टेक दिग्गजों की फाइट होगी लाइव  

Musk vs Zuckerberg Fight

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टेक जगत के दो बड़े दिग्गज एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग के बीच जोरदार संग्राम होने वाला हैं. दोनों के बीच केज फाइट की खबर खुद मस्क ने कन्फर्म की है.एलन मस्क (Elon Musk) ने रविवार को घोषणा की है कि मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) के खिलाफ उनकी प्रस्तावित 'केज फाइट' को एक्स (X) पर लाइव ब्रॉडकास्ट किया जाएगा. बता दें कि ट्विटर खरीदने के बाद अब उसका लोगो और नाम बदल दिया गया है और उसे X कहा जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस जोरदार घमासान के लिए अभी से यूजर्स के बीच उत्सुकता है. हालांकि जुकरबर्ग ने अपने प्रतिद्वंद्वी को जवाब देते हुए कहा कि पैसे कमाने के लिए एक्स के बजाय किसी और विश्वसनीय प्लैटफॉर्म का इस्तेमाल होना चाहिए. 

लड़ाई से पहले दोनों दिग्गजों ने ठोका ताल 
टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क ने कहा कि उनकी और मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग की केज फाइट होने वाली है. इस फाइट को लाइव स्ट्रीम किया जाएगा और इससे होने वाली पूरी कमाई चैरिटी में दान की जाएगी. हालांकि, इसका जवाब देते हुए जुकरबर्न ने अपने नए सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म थ्रेड पर स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, 'मुझे लगता है कि हमें ज्यादा विश्वसनीय प्लैटफॉर्म का उपयोग नहीं करना चाहिए जो वास्तव में चैरिटी के लिए पैसा जुटा सके?'

यह भी पढ़ें: काला नमक बनाने का वीडियो वायरल, देखें कैसे बनता है एक चुटकी नमक 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने एक्स (ट्विटर) को टक्कर देने के लिए अपना नया माइक्रो ब्लॉगिंग साइट थ्रेड शुरू किया है. हालांकि अब तक थ्रेड की लोकप्रियता इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसी नजर नहीं आ रही है. अब सोशल मीडिया पर दोनों को केज फाइट करते देखना दुनिया भर के दर्शकों के लिए रोमांचक अनुभव होगा. अभी से इस लड़ाई को लेकर सोशल मीडिया पर बज दिख रहा है और लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: इंतजार करती रही दुल्हन, शादी के दिन साली को लेकर फरार हो गया दूल्हा

ट्विटर और थ्रेड के बीच चल रही है जंग 
मार्क जुकरबर्ग ने मार्शल आर्ट में ट्रेनिंग ली है और एलन मस्क भी बॉक्सिंग का शौक रखते हैं. हालांकि अब तक स्पष्ट नहीं है कि वाकई में यह प्रतियोगिता होगी या नहीं. अगर यह लड़ाई होती है तो इसके लास वेगस में आयोजित होने की उम्मीद है. बता दें कि एलन मस्क ने ट्विटर खरीदने के बाद माइक्रो ब्लॉगिंग साइट्स में बड़े बदलाव का ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि वह इस कंपनी के नुकसान की सारी भरपाई करना चाहते हैं. दूसरी ओर जुकरबर्ग ने थ्रेड लॉन्च कर ट्विटर से दो-दो हाथ करने का संकेत दे दिया है. अब दो टेक दिग्गजों की यह केज फाइट वाकई में होती है या नहीं, यह देखना दिलचस्प है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement