Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: चार लड़कों ने बकरी को जबरदस्ती पिलाई शराब, सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए किया गंदा काम

यह घटना आगरा के सवाई गांव की है. यह गांव एत्मादपुर पुलिस थाना क्षेत्र में पड़ता है. वीडियो वायरल हुआ तो लोग आगरा पुलिस को टैग कर इन चारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे.

Viral: चार लड़कों ने बकरी को जबरदस्ती पिलाई शराब, सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए किया गंदा काम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आगरा से एक बेहद शर्मसार कर देने वाली घटना आई है. इसे सोशल मीडिया की सनक कहें या कुछ और फैसला लेना बहुत ही मुश्किल है. कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर कुछ व्यूज के लिए एक बकरी के साथ अमानवीय व्यवहार किया और साथ ही साथ वीडियो भी बनाई. इस वीडियो में आप देखेंगे कि दो लोगों ने मिलकर बेजुबान मासूम बकरी को जबरदस्ती पकड़ा हुआ था और एक उसके मुंह में जबरदस्ती शराब की बोतल ठूस रहा था. इनका चौथा साथी पूरी घटना का वीडियो बना रहा था ताकि वह इसे सोशल मीडिया पर अपलोड तक लाखों व्यू पा सकें.

यह भी पढ़ें: Pitbull ने झूला झूल रही बच्ची पर किया हमला, चबा डाला उसका कान

यह घटना आगरा के सवाई गांव की है. यह गांव एत्मादपुर पुलिस थाना क्षेत्र में पड़ता है. वीडियो वायरल हुआ तो लोग आगरा पुलिस को टैग कर इन चारों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज किया और एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. बताया जा रहा है कि 22 सेकेंड का यह वीडियो खैरानी मंदिर  के पास रिकॉर्ड किया गया था. वीडियो भीम जादौन नाम के एक शख्स ने अपलोड किया था.

यह भी पढ़ें: OMG! मलबा उठा रहे थे मजदूर, अचानक चमकी मिट्टी और हाथ लगे सोने के सिक्के

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement