Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghaziabad News: बंद घर में घुसे चोर, मजे से पकाकर खाया खाना फिर चुरा ले गए 40 लाख

गाजियाबाद के राजेंद्र नगर में चोरों ने बंद घर में घुसकर लाखों रुपये के गहने और बाकी सामान चुरा ले गए. पुलिस ममाले की जांच में जुट गई है.

Latest News
Ghaziabad News: बंद घर में घुसे चोर, मजे से पकाकर खाया खाना फिर चुरा ले गए 40 लाख
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

गाजियाबाद में एक शिक्षिका के घर पर चोरी का मामला सामने आया है. हैरानी की बात ये है कि चोरों ने चोरी के साथ ही घर पर खाना बनाया आराम से खाना खाया और फिर सारा सामान चुराकर भाग गए. शिक्षिका ने बताया कि वो अपनी बड़ी बेटी के पास आंखों का ऑपरेशन कराने गई थीं. लेकिन जब वो वापस आईं तो घर का ताला खुला हुआ था और सारा सामान बिखरा पड़ा था. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. 

लाखों का सामान चुरा ले गए चोर 
कोतवाली क्षेत्र के राजेंद्र नगर सेक्टर तीन के अंगूरी पार्क में सेवानिवृत्त शिक्षिका के बंद पर चोरी का मामला सामने आया है. उन्होंने पुलिस को बताया कि चोर करीब 40 लाख रुपये के सोने-चांदी और हीरे के गहने, विदेशी मुद्रा समेत काफी सारा सामान चोरी कर ले गए. घटना के दौरान शिक्षिका गुरुग्राम में रहने वाली बेटी के यहां आंख का ऑपरेशन कराने के लिए गई थीं. इसके बाद 14 सितंबर को जब वह लौटीं तो उन्हें चोरी का पता चला.  


ये भी पढ़ें-Blinkit-Zepto की तरह सिर्फ 10 मिनट में घर पर मिलेगा सामान, Flipkart की नई सर्विस से खरीदारी बनेगी और आसान


चोरी के साथ घर पर खाना भी बनाया 
पीड़िता ने बताया कि बेटी के घर जाने से पहले उन्होंने घर में राशन का सामान रखा था, जिसमें आटा, दाल, चावल, तेल आदि था. लेकिन वापस आने पर उन्होंने देखा की सारा सामान खुला पड़ा है. फ्रिज में रखे अंडे भी नहीं थे. उसके छिलके कूड़ेदान में मिले हैं. इससे साफ है कि बदमाशों ने घर में आराम से खाना बनाकर खाया, इसके बाद गैस के बर्नर तक चुराकर ले गए. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement