Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Aaj Ki Raat'गाने पर मेट्रो में जमकर नाची लड़की, तमन्ना के स्टेप्स से जीता दिल, Video viral

दिल्ली मेट्रो एक बार फिर से एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस बार एक लड़की यात्रियों के बीच 'आज की रात' गाने पर थिरकती नजर आ रही है. देखिए वीडियो

Latest News
'Aaj Ki Raat'गाने पर मेट्रो में जमकर नाची लड़की, तमन्ना के स्टेप्स से जीता दिल,  Video viral
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली एनसीआर में मेट्रों से सफर करना सबसे सुरक्षित और सबसे अच्चा माना जाता है. दिल्ली मेट्रो में सफर के दौरान सड़क पर लगने वाले लंबे ट्रेफिक से छुटकारा मिलता है. दूसरी तरफ दिल्ली मेट्रो से कई तरह  की वीडियो भी वायरल होते रहते हैं, हालांकि पिछले कुछ दिनों से वीडियों सामने नहीं आए थे. लेकिन आज इसकी कमी भी पूरी हो गई. 

दरअसल दिल्ली मेट्रो से एक लड़की का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की 'स्त्री 2' फिल्म के 'आज की रात' गाने पर जबरजस्त डांस करती हुई नजर आ रही है. वीडियो देखते ही देखते लाखों लोगों तक पुहंच गया है. लड़की के इस डांस ने यात्रियों और यूजर्स में नाराजगी पैदा कर दी है.

लड़की के इस डांस के देखकर मेट्रो में यात्रा कर रहे कुछ लोग काफी परेशात हैं तो वहीं कुछ लोग लड़की के डांस को इंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि यह डांस पब्लिक डिमांड पर किया गया है. वीडियो को Saheli Rudra नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है, हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. 


यह भी पढ़ें- राजस्थान में किस रिवाज के बदलने की बात कह रहे हैं मल्लिकार्जुन खड़गे?


 

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब मेट्रों से इस तरह की वीडियो सामने आई है. मेट्रो में रील बनाने को लेकर प्रशासन की और से जर्माना भी रखा गया है, लेकिन फिर भी ये लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement