Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: कार की खिड़की से नीचे गिरी बच्ची, गाड़ी भगा ले गया लापरवाह ड्राइवर

वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि बच्ची कार की खिड़की से नीचे गिर जाती है और ड्राइवर को खबर तक नहीं होती.

Viral Video: कार की खिड़की से नीचे गिरी बच्ची, गाड़ी भगा ले गया लापरवाह ड्राइवर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर छोटे बच्चों के मां-बाप बहुत टेंशन में हैं. क्योंकि बच्चों के साथ गाड़ी में सफर करना आसान काम नहीं होता. इस दौरान हमें हर चीज का बेहद खयाल रखना होता है. जरा सी भी लापरवाही किसी हादसे की वजह बन सकती है. चीन में इस बच्ची के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. 

वायरल वीडियो चीन के Ningbo शहर की है जहां एक बच्ची गाड़ी की खिड़की से नीचे गिर गई. गाड़ी रेड लाइट पर खड़ी थी बच्ची खिड़की से बाहर देख रही थी और अचानक वह सड़क पर गिर गई. इतने में सिग्नल ग्रीन हो गया और ड्राइवर ने कार आगे बढ़ा दी. हैरानी की बात है कि बच्ची खिड़की से नीचे गिर गई और ड्राइवर को इसकी खबर न हुई. उसने सीधे गाड़ी आगे बढ़ा दी. बच्ची सड़क पर पड़ी रही.

यह भी पढ़ें: Viral Video: छत की सफाई करते हुए नीचे गिरा लड़का, बड़े भाई ने यूं किया कैच

ड्राइवर कार लेकर आगे चला गया लेकिन पीछे से आ रही गाड़ियों ने बच्ची की मदद के लिए ब्रेक लगाए. देखते ही देखते वहां कई लोग गाड़ियों से उतरकर जमा हो गए. लोगों ने बच्ची को उठाया और संभालने की कोशिश की. राहत की बात यह है कि बच्ची को किसी तरह की गंभीर चोट नहीं लगी. उसे कुछ मामूली सी खरोचें थीं. अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने जांच कर बच्ची को स्वस्थ बताया. आखिर में पुलिस की मदद से बच्ची को सुरक्षित उसके पेरेंट्स के पास पहुचाया गया. वायरल विडियो रेड लाइट के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुआ है.

यह भी पढ़ें: Beach पर रोमांटिक हुई दो छिपकलियां, यूं लगाया एक-दूसरे को गले

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement