Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

साइकिल पर तिरंगा और 90s का गाना, लड़की ने बनाया सोशल मीडिया को दिवाना

15 अगस्त के दिन हर कोई जश्न में डूबा रहा. लेकिन इस बीच एक लड़की ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. उसने अलग ही अंदाज में स्वतंत्रता दिवस मनाया.

साइकिल पर तिरंगा और 90s का गाना, लड़की ने बनाया सोशल मीडिया को दिवाना

लड़की का क्रिएटिव सेलिब्रेशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

15 अगस्त के दिन हर किसी में देशभक्ति का जुनून देखते ही बनता है. कोई अपने चेहरे पर तिरंगे के रंगों से पेंटिंग करवाता है, तो कोई तिरंगे की थीम में ड्रेसअप करता है. कुछ लोग अपने घरों और गलियों को झंडों और रंगीन लाइटों से सजाते हैं. कहीं पतंगें उड़ती हैं, तो कहीं बच्चे भगत सिंह या रानी लक्ष्मीबाई बनते हैं. सोशल मीडिया भी देशभक्ति से भर जाता है और हर साल कुछ नया और अनोखा देखने को मिलता है. लेकिन इस बार एक लड़की ने स्वतंत्रता दिवस कुछ यूं अंदाज मनाया कि सबका ध्यान उसकी तरफ खिंचा चला गया.

साइकिल पर तिरंगा और डांस:
इस वायरल वीडियो में इस लड़की ने तिरंगे के रंग की लंबी फ्रिल वाली ड्रेस पहनी है. जिसमें ऑरेंज, व्हाइट और ग्रीन कलर की खूबसूरत फ्रिल्स हैं. यह ड्रेस वाकई में आंखों को ठंडक देने वाली है. लेकिन कहानी यहीं खत्म नहीं होती. यह लड़की साइकिल पर सवार है, जो फूलों से सजी है और साइकिल के नीचे भी तीन रंगों की फ्रिल बंधी हुई है. 

बैकग्राउंड में 90 के दशक का हिट गाना ‘ये दुनिया एक दुल्हन, दुल्हन के माथे की बिंदिया’ बज रहा है. इस गाने पर लिरिकल डांस करते हुए, यह लड़की तिरंगे के रंग की सजी हुई साइकिल पर बैठकर आजादी का जश्न मना रही है और उसका डांस और साइकिल की सजावट सोशल मीडिया पर सबका दिल जीत रहा है.


यह भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल में क्यों कैद हुए ओडिशा के 300 से ज्यादा मजदूर, पुलिस ने उठाया मामले से पर्दा 


सोशल मीडिया पर छा गई लड़की की क्रिएटिविटी:
यह वीडियो ‘कुंग फू पांडा पैरोडी’ नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है और अब तक तीन हजार से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. लोग इस अनोखे अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं और एक-दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस लड़की का डांस और उसकी क्रिएटिविटी देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई है. 

तो अगर आप भी इस 15 अगस्त पर कुछ अलग और मजेदार करना चाहते हैं, तो इस वीडियो से इंस्पिरेशन लेना बिल्कुल मत भूलिए. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement