Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मंडप में दुल्हन कर रही थी इंतजार, दूल्हा Laptop पर... सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

AI स्टार्टअप 'थॉटली' के को-फाउंडर मैकरेल की शादी की एक तस्वीर आजकल चर्चा का विषय बनी हुआ है. जिसमें वो शादी के दिन लैपटॉप पर काम करते दिख रहे हैं.

मंडप में दुल्हन कर रही थी इंतजार, दूल्हा Laptop पर... सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Trending News: आजकल सोशल मीडिया पर एक शादी की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है, जिसने इंटरनेट यूजर्स को हैरानी में डाल दिया है. इस तस्वीर में एक दूल्हा मंडप पर बैठा है, लेकिन उसका ध्यान दुल्हन पर कम लैपटॉप पर ज्यादा है. AI स्टार्टअप 'थॉटली' के को-फाउंडर केसी मैकरेल की ये अजीबो-गरीब शादी की फोटो अब वर्क-लाइफ बैलेंस पर नई बहस छेड़ चुकी है. आखिर शादी जैसे खास मौके पर लैपटॉप क्यों? आइए जानते हैं इस वायरल कहानी के पीछे की वजह.

यह फोटो 'थॉटली' के को-फाउंडर टोरे लियोनार्ड ने लिंक्डइन पर शेयर की है, जिसके बाद ये चर्चा का विषय बन गई. लियोनार्ड ने पोस्ट में खुलासा किया कि उनकी कंपनी को हाल ही में एक बड़ा क्लाइंट मिला था, जिसके लिए अगले दो हफ्तों के भीतर एक प्रोजेक्ट लॉन्च करना जरूरी था. दुर्भाग्यवश, उसी दौरान केसी मैकरेल की शादी भी थी. लेकिन काम के प्रति अपनी जिम्मेदारी के चलते केसी ने मंडप पर भी अपने लैपटॉप का साथ नहीं छोड़ा.

लोगों ने दी मजेदार प्रतिक्रियाएं

जैसे ही ये तस्वीर वायरल हुई, सोशल मीडिया पर लोग टूट पड़े. किसी ने इसे  वर्क-होलिक कल्चर का खतरनाक उदाहरण बताया, तो कुछ ने इसे 'टॉक्सिक' कहकर काम और निजी जीवन की सीमाओं को मिटाने वाला करार दिया. एक यूजर ने कमेंट किया ये तो शादी के बाद तलाक की शुरुआत है.हलांकि बाद में मैकरेल ने इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा कि वो तुरंत ही डांस और शैम्पेन का लुत्फ उठाने चले गए थे. बहरहाल इस तस्वीर ने वर्क-लाइफ बैलेंस की बहस को फिर से ताजा कर दिया है. कई लोगों का मानना है कि यह एक आदर्श वर्क-लाइफ बैलेंस की मिसाल नहीं है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement