Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दूल्हे को दुल्हन के आशिक ने दी धमकी, 'बारात लेकर आया तो बना दूंगा श्मशान'

Hapur News: हापुड़ में दुल्हन के आशिक ने दूल्हे के घर पर धमकी भरा पोस्टर चिपकवाया है जिसमें उसे जान से मारने की बात भी कही गई है.

दूल्हे को दुल्हन के आशिक ने दी धमकी, 'बारात लेकर आया तो बना दूंगा श्मशान'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की फिल्मों में हमने कई बार देखा है कि आशिक अपनी प्रेमिका से शादी करने वाली लड़के को जान से मारने की धमकी देता है और यह फिल्म का टर्निंग पॉइंट होता है लेकिन क्या हो कि असल जिंदगी में भी ऐसा ही कुछ हो जाए. उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बिल्कुल ही फिल्मी सीन हुआ है, जहां एक शख्स ने दूल्हे के घर के बाहर पोस्टर लगाए हैं कि वह तय जगह पर शादी के लिए न जाए वरना  उसे जान से मार दिया जाएगा. इस घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है, वहीं पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है. 

दूल्हे के घर पर चिपके पत्र में लिखा है कि "दूल्हे राजा... वो मेरी है, बारात लेकर मत आना, नहीं तो श्मशान बना दूंगा, कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा, वो मेरी है... बारात लेकर मत आना, नहीं तो तू जिंदा नहीं बचेगा. बारात को श्मशान बना दूंगा. जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो, वही बारात में आए. अभी ये सिर्फ हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात में चलेगी. - यार डिफॉल्टर." 

OMG: हौद में खीर-सब्जी, सीमेंट-कंक्रीट मिक्सर में बना मालपुआ, लाखों लोगों ने जमकर छका भोज  

यह मामला जनपद हापुड़ जिले के सिंभावली कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव का है. धमकी भारा मैसेज दूल्हे के घर के बाहर और इलाके के आसपास कई जगह पर चिपकाएक गए हैं. इस धमकी भरे पोस्टर से गांव से सभी लोग परेशान हैं. पीड़ित दूल्हे जय सिंह ने थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है.  जानकारी के मुताबिक यह घटना 27 और 28 जनवरी के रात करीब 2.15 बजे की बताई जा रही है.

बीवी का मूड नहीं था लेकिन जबरदस्ती सेक्स करना चाहता था पति, गुस्साई पत्नी ने काट ली जीभ  

इसके साथ ही बदमाशों ने आस-पड़ोस वालों के घर बोतल में पेट्रोल बम फेंका. इसके फटने से दूल्हा और उसके परिवार के लोग जाग गए. अवैध कट्टे से तीन राउंड फायर भी किए गए. इस घटना के बाद से हर कोई दहशत में है. इलाके के एसपी अभिषेक वर्मा के आदेश पर धमकी देने वाले युवक के खिलाफ सिंभावली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है और पुलिस  आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दे रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement