Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पांचवी मंजिल से बच्ची पर गिरा कुत्ता, ठाणे का है ये दर्दनाक मामला

महाराष्ट्र के ठाणे से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां अपनी मां के साथ बाजार जा रही 3 साल की बच्ची की मौत हो गई. कारण बना है एक बिल्डिंग की 5वीं मंजिल से गिरा कुत्ता. घटना का वीडियो वायरल है, जिसके विजुअल्स विचलित करने वाले हैं

Latest News
पांचवी मंजिल से ��बच्ची पर गिरा कुत्ता, ठाणे का है ये दर्दनाक मामला

महाराष्ट्र के ठाणे में एक दर्दनाक हादसा हुआ है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र के ठाणे से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां अपनी मां के साथ बाजार जा रही 3 साल की बच्ची की उस समय मौत हो गई, जब एक कुत्ता उस पर एक इमारत की 5वीं मंजिल से गिर गया. दिल दहला देने वाली ये घटना सीसीटीवी में कैद हुई है जिसके विजुअल्स परेशान करने वाले हैं  

घटना ठाणे के अमृतनगर की बताई जा रही है जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गोल्डन रिट्रीवर ब्रीड का कुत्ता अपनी मां के साथ व्यस्त सड़क के किनारे चल रही लड़की पर जा गिर गया. कुत्ता कुछ इस स्पीड से बच्ची पर गिरा कि वह फ़ौरन ही बेहोश हो गई. 

बच्ची के बेहोश होने के तुरंत बाद, एक महिला और एक पुरुष बच्ची की मां की मदद के लिए दौड़े. इस बीच, गंभीर रूप से घायल कुत्ता कराहता और लंगड़ाता हुआ भागते हुए दिखाई पड़ रहा है.  

रिपोर्ट्स की मानें तो लड़की को इलाज के लिए अस्पताल  ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस बीच, स्थानीय पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कुत्ते के विषय में जो जानकारी आई है उसके अनुसार इसके मालिक का नाम जैद सैय्यद है.  

इस बात की भी जांच हो रही है कि कुत्ता अपनी मर्जी से इमारत से कूदा या फिर उसे किसी ने धक्का दिया था. साथ ही ठाणे नगर निगम ये भी पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि मालिक के पास कुत्ता रखने की अनुमति थी या नहीं. फ़िलहाल पीड़ित परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement