Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Social Media Influencer का भौकाल... किया वो एहसान, जिसे शायद ही कभी भूल पाए IAS की बीवी

सोशल मीडिया और इनपर छाए Influencers की पावर क्या है? अगर इसे समझना हो तो हम भोपाल का रुख कर सकते हैं. भोपाल में एक Influencer द्वारा की गई सोशल मीडिया पोस्ट की बदौलत एक IAS ऑफिसर की पत्नी कोउसका चोरी हुआ फ्रेंच बुलडॉग मिल गया.

Latest News
Social Media Influencer का भौकाल... किया वो एहसान, जिसे शायद ही कभी भूल पाए IAS की बीवी

भोपाल में सोशल मीडिया की बदौलत खोजा गया विदेशी ब्रीड का कुत्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Influencers के लिए सोशल मीडिया बहुत सही चीज है. ये इन्हें इंस्टेंट फेम तो देता ही है साथ ही ये तगड़ी कमाई का माध्यम भी है. लेकिन तब क्या होगा जब  Social Media Influencers खोया पाया सर्विस चलाएं? सवाल भले ही अटपटा हो. मगर एमपी के भोपाल से आए मामले के बाद इतना ज़रूर कहा जाएगा कि यदि ऐसा होता है, तो आने वाले वक़्त में  Influencers की  इस सर्विस का सक्सेस रेट 100 % रहेगा.

ऊपर लिखी बातें सुनकर कंफ्यूज होने की बहुत ज्यादा जरूरत नहीं है. दरअसल भोपाल में एक IAS के बंगले से उसका फ्रेंच बुलडॉग चोरी हो गया था. जिसे शासन प्रशासन ने नहीं बल्कि एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने खोजा.

हुआ कुछ यूं कि भोपाल के सबसे पॉश इलाकों में से एक चार इमली में रहने वाले सीनियर आईएएस का विदेशी कुत्ता (फ्रेंच बुलडॉग) बंगले से अभी बीते दिनों अचानक लापता हो गया. इतना महंगा और दुलारा कुत्ता गायब हुआ तो घर में काम करने वाले नौकर भी सकते में आ गए.

आईएएस की पत्नी ने नौकरों को काम पर लगाया मगर सारी कोशिशें नाकाम हुईं नौकरों को कुत्ता कहीं नहीं मिला. इसके बाद आईएएस की पत्नी ने कुत्ते को खोजने के लिए अपनी तरह का अनोखा नुस्खा आजमाया. उसने पुलिस या प्रशासन की मदद नहीं ली बल्कि एक Social Media Influencer को कुत्ते की खोजबीन का काम सौंपा.

मामले में दिलचस्प ये कि इसके लिए गुमशुदा वाली एक पोस्ट तैयार की गई और उसमें कुत्ते की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा गया कि, 'यह फ्रेंच डॉग 24 जुलाई को दोपहर 12 बजे चार इमली से लापता हो गया है, जिस किसी को दिखे तो कृपया संबंधित नंबरों पर संपर्क करें.'

Influencer की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैली और वो हुआ जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की हो. कुत्ता अपने मालिक के पास आने में कामयाब हुआ. बताया जा रहा है कि फ्रेंच बुलडॉग बंगले के बाहर घूम रहा था जहां से गुजर रहे एक शख्स ने उसे चुरा लिया. फिलहाल इस मामले में कोई केस दर्ज नहीं हुआ है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement