Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मामा' को नहीं मिला रसगुल्ला तो शादी में हुआ भयंकर बवाल, 2 महिलाएं हुईं घायल, पहुंचीं सीधे अस्पताल

UP के Amroha में अपनी तरह का एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक शादी में मामा को रिश्तेदारों ने एक्स्ट्रा रसगुल्ला नहीं दिया. विवाद कुछ इस हद तक बढ़ा की मौके पर पथराव हुआ जिसमें दो महिलाएं घायल हुई हैं जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Latest News
'मामा' को नहीं मिला रसगुल्ला तो शादी में हुआ भयंकर बवाल, 2 महिलाएं हुईं घायल, पहुंचीं सीधे अस्पताल

यूपी के अमरोहा में रसगुल्ले को लेकर एक शादी में बवाल हुआ है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दुनिया में कहीं भी चले जाइये. जो मजा इंडियन वेडिंग्स में है, उसका कोई मुकाबला नहीं है. इसमें रंगों की भरमार तो रहती ही है, रिश्तेदारों के रूप में कैरेक्टर्स भी खूब होते हैं. कुछ रिश्तेदार एकदम सीधे साधे होते हैं तो वहीं कुछ ऐसे जिनके नकचढ़ेपन को देखकर हर कोई इनसे पनाह मांगता है. ये कैटेगरी तिल का ताड़ और राई का पहाड़ बनाना बखूबी जानती है. इनकी हरकतें अच्छी खासी शादी को जंग का मैदान बना देती है फिर नौबत कैसी आती है? गर जो इसे समझना हो, तो हम यूपी के अमरोहा का रुख कर सकते हैं. यहां एक शादी में जमकर बवाल हुआ है वजह बना है रसगुल्ला.

अमरोहा के हसनपुर में हुई एक शादी में आए रिश्तेदार ने खाना खाने के दौरान अधिक रसगुल्लों की मांग कर दी. जिसे खाना परोस रहे व्यक्ति ने नहीं माना. शुरुआत नोक-झोक से हुई जो जल्द ही मारपीट में बदल गयी. मारपीट को मद्देनजर वहां मौजूद लोगों के बीच पथराव भी हुआ जिससे भगदड़ मच गई.

बताया जा रहा है कि घटना से दो महिलाएं भी घायल हुई हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. क्योंकि रसगुल्ले को लेकर शुरू हुआ ये मैटर बहुत ज्यादा सीरियस हो गया था इसलिए इसकी सूचना पुलिस को भी मिल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तसल्ली-बख़्श तरीके से जांच की. 

पुलिस ने पाया कि विवाद दूल्हा और दुल्हन पक्ष के बीच नहीं बल्कि, दुल्हन के रिश्तेदारों के बीच हुआ. कहानी बस इतनी थी कि खाना खा रहे व्यक्ति जिसे लड़की का मामा बताया जा रहा है, उसे एक रसगुल्ला और खाना था. इसी बात को लेकर विवाद कुछ इस हद तक बढ़ गया की नौबत मारपीट की आ गई .

बहरहाल पुलिस मामले में कानूनी कार्यवाही कर रही है. मामले के बाद पुलिस की तरफ से कहा यही गया है कि किसी भी हाल में दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा. वहीं पुलिस ने ये भी बताया कि जो महिलाएं इस झगड़े में घायल हुईं थीं अभी भी वो अस्पताल में हैं और उनका इलाज चल रहा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement