Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

छोटी सी गलती रेलवे को पड़ गई बहुत भारी, 13 साल बाद अब देना होगा जुर्माना

रेलवे का यह मामला पढ़ेंगे तो क्या पता आपको भी अपने साथ हुई कोई गड़बड़ याद आ जाए.

छोटी सी गलती रेलवे को पड़ गई बहुत भारी, 13 साल बाद अब देना होगा जुर्माना

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जोधपुर में रिजर्वेशन टिकट पर एक गलती की वजह से रेवले को भारी जुर्माना चुकाना पड़ा. शख्स ने फॉर्म में पूरी एंट्री सही कि थी लेकिन फिर भी उसके टिकट में पुरुष की जगह महिला लिखा आया. इस गलती की वजह से पैसेंजर से ट्रेन में भी पैनल्टी वसूली गई. टिकट चेकर ने उसे  बिना टिकट मानकर उससे जुर्माना लिया था. यह मामला साल 2009 का है. इस मामले में दर्ज किए गिए केस में 13 साल बाद फैसला लिया और अब रेलवे पर 50 हजार रुपये का हर्जाना लगा है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: बिना देखे दोनों हाथों से शानदार पेंटिंग बनाते हैं सर, एक नंबर है इनका टैलेंट 

दरअसल 29 सितंबर, 2009 को महेश ने अहमदाबाद से जोधपुर जाने के लिए अपनी मां, बहन और खुद के लिए टिकट बुक करवाई थी. सीट पर बैठे कर्मचारी ने मां और बहन के साथ महेश को भी महिला लिख दिया. गलती बताने के बाद भी इसमें कोई सुधार नहीं किया गया. जोधपुर में जब वह ट्रेन से उतरा तो स्टेशन पर चेकिंग के दौरान उसकी टिकट को अमान्य माना गया. उसे बिना टिकट मानकर 330 रुपये जुर्माना लगा दिया गया.मामला कोर्ट पहुंचा तो दोनों पक्षों की बात सुनी गई और आखिर में महेश के हक में फैसला लिया गया और रेलवे पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: बंदर को छेड़ रही थी लड़की, हो गया इतना परेशान कि यूं लिया बदला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement