Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vande Bharat Express में तोड़फोड़ का Video हुआ Viral, लोगों ने कहा- 'कहां है RPF?'

भारत में ट्रेनों पर हमले आम होते जा रहे है. इस वक्त Social Media पर एक Video बहुत तेजी से Viral हो रहा है. Video में दिख रहा शक्स के खिलाफ लोग कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Latest News
Vande Bharat Express में तोड़फोड़ का Video हुआ Viral, लोगों ने कहा- 'कहां है RPF?'

Representational Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Viral Vande Bharat Incident: वंदे भारत ट्रेनें अपनी तेज रफ्तार और मॉडर्न फीचर्स के लिए जानी जाती हैं. आए दिन इन ट्रेनों पर हो रहे हमलों ने लोगों को हैरान कर दिया है. साथ ही गुस्से में डाल दिया है. Social media पर एक वीडियो Viral हो रहा है जिसमें एक शख्स वंदे भारत ट्रेन की खिड़की पर हथौड़े से हमला करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस घटना ने रेलवे की सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं, और लोगों में इसके खिलाफ भारी आक्रोश देखा जा रहा है.

ट्रेन की खिड़की तोड़ता दिखा शख्स
Viral हुए Video में एक आदमी स्टेशन पर खड़ी वंदे भारत एक्सप्रेस की खिड़की को लगातार हथौड़े से मारता हुआ दिख रहा है. वीडियो को देखकर लग रहा है कि आरोपी बिना किसी डर के ये काम कर रहा है. न सिर्फ उसने ट्रेन की खिड़की पर हमला किया, बल्कि इस पूरी घटना का वीडियो भी बनवाया, जो अब Social Media पर तेजी से फैल रहा है. हालांकि, यह वीडियो कहां और कब का है, इस बारे में अब तक कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है.

सोशल मीडिया पर जनता का रिएक्शन
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X  पर 'Ghar ke kalesh' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 374.4K से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो देखकर लोगों ने इस हरकत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसे लोगों को ऐसी सजा दी जानी चाहिए कि वे दोबारा इस तरह की हरकत करने की हिम्मत न कर सकें.' वहीं, दूसरे ने सवाल किया कि 'RPF कहां है? जो ऐसे अपराधियों को रोकने में नाकाम है.


यह भी पढ़ें: PM Modi और CM Yogi का ग्रेटर नोएडा दौरा, Traffic Advisory जारी, जान लें अपने रूट का हाल


बढ़ रही हैं तोड़फोड़ की घटनाएं
ये घटना ऐसे समय में सामने आई है जब देश भर के ट्रेनों में तोड़फोड़ की कई घटनाएं सामने आ रही हैं. कुछ ही दिनों पहले राजस्थान के अजमेर जिले में मालगाड़ी के गलियारे पर दो सीमेंट ब्लॉक रखकर एक ट्रेन को पटरी से उतारने की कोशिश भी की गई थी. इस तरह की घटनाएं रेलवे के लिए न केवल आर्थिक नुकसान (Financial Loss) का कारण बन रही हैं, बल्कि यात्रियों की सुरक्षा पर भी खतरा पैदा कर रही हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement