Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: Indigo की फ्लाइट में बंद हो गया एसी, गर्मी से परेशान यात्री हो गए बेहोश 

Indigo Flight Video Viral: इंडिगो की फ्लाइट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें फ्लाइट का एसी अचानक से बंद हो गया जिसकी वजह से कई यात्री गर्मी से बेहोश हो गए. 

Latest News
Viral Video: Indigo की फ्लाइट में बंद हो गया एसी, गर्मी से परेशान यात्री हो गए बेहोश 

इंडिगो की फ्लाइट का बंद हुआ एसी, यात्री बेहाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) एक बार फिर चर्चा में है. इस बार एयरलाइंस की एक फ्लाइट में एसी ने काम करना बंद कर दिया जिसकी वजह से यात्रियों की हालत खराब हो गई. गर्मी और घुटन की वजह से कुछ यात्री तो बेहोश तक हो गए थे. फ्लाइट के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एसी नहीं चलने की वजह से कुछ यात्री बेहद नाराज नजर आ रहे हैं वहीं कुछ हाथ और पेपर से पंखा झलते दिख रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से वाराणसी के लिए उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट नंबर 6 E 2235 में विमान का एसी चलना बंद हो गया था. एसी नहीं चलने की वजह से गर्मी और उमस से यात्री बेहाल हो गए और 3 लोग तो बेहोश हो गए थे. इसके बाद कुछ यात्री विमान के स्टाफ पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: फ्लाइट में रो रही बच्ची को टॉयलेट में किया बंद, चीनी महिला बोलीं- सबक सिखाना जरूरी था


विमान का एसी बंद हो जाने की वजह से लोगों का गर्मी से बुरा हाल होता दिख रहा है. कुछ यात्री तो इंडिगो की अव्यवस्था पर जमकर भड़ास निकालते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर भी लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि हर थोड़े दिन के बाद इंडिगो किसी न किसी गलत वजह से ही चर्चा में रहता है. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि इंडिगो को अपने व्यवहार पर शर्म आनी चाहिए. अब तक एयरलाइंस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. 


यह भी पढ़ें: Ayodhya By Election: अयोध्या उपचुनाव से पहले BJP में अंतर्कलह, पार्टी के लिए हो सकता है नुकसानदेह


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement