Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video में देखें इटली की PM मेलोनी का स्वैग, लैदर जैकेट, बॉबकट बाल और भौकाल वाली चाल करेगी दंग 

Italy की प्रधानमंत्री Giorgia Meloni का एक पुराना वीडियोViral हुआ है. वीडियो तब का है जब मेलोनी ने अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत की थी. वीडियो में मेलोनी ने लेदर जैकेट पहनी हुई है, साथ ही वो बॉब कट बालों में बला की खूबसूरत लग रही हैं.

Latest News
Video में देखें इटली की PM म�ेलोनी का स्वैग, लैदर जैकेट, बॉबकट बाल और भौकाल वाली चाल करेगी दंग 

मेलोनी का पुराना वीडियो देखकर हैरत में पड़ जाएंगे आप 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

G7 Summit में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा इटली जाना भर था. सोशल मीडिया के इस दौर में इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी सुर्खियों में हैं. यूजर्स ढूंढ ढूंढ के मेलोनी के पुराने वीडियो निकाल रहे हैं.  कहा यही जा रहा है कि जॉर्जिया मेलोनी का शुमार विश्व की उन चुनिंदा हस्तियों में है जो Beauty With Brain का शानदार उदाहरण हैं.'

लोकप्रियता के इसी क्रम में मेलोनी का एक पुराना वीडियो फिर हमारे सामने है. ये शानदार वीडियो 90 के दशक का है जिसमें मेलोनी का अंदाज चकित करने वाला है. बताते चलें कि तब युवावस्था में मेलोनी ने अपने राजनीतिक सफर का आगाज किया था.

वीडियो देखें तो मिलता है कि इसमें मेलोनी ने बॉब कट बालों में लेदर जैकेट पहनी हुई है और कई मौकों पर वो तेज रफ़्तार में चलती हुई नजर आ रही हैं.

वीडियो में जैसा उनके चेहरे और चाल का कॉन्फिडेंस है वो किसी को भी मोहित कर देगा.

गौरतलब है कि मेलोनी के इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है. यूजर्स मेलोनी के स्वैग के कायल हो गए हैं और कहा यही जा रहा है कि दुनिया में जितनी भी महिला राजनीतिज्ञ हैं उनमें शायद ही कोई ऐसा हो जो मेलोनी का मुकाबला कर पाए. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement