Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मजदूरी कर कारपेंटर ने पूरी कराई पत्नी की पढ़ाई, लेखपाल बनते ही पति को दिया छोड़, हुई पराई

Uttar Pradesh के Jhansi से एक खबर सामने आई है, जहां नीरज नाम का एक कारपेंटर अपनी पत्नी की पढ़ाई पूरी कराने के लिए दिन रात मेहनत करता है. अब जब उसकी पत्नी पढ़ लिखकर लेखपाल बन गई है तो वो उसे छोड़कर चली गई.

Latest News
मजदूरी कर कारपेंटर ने पूरी कराई पत्नी की पढ़ाई, लेखपाल बनते ही पति को दिया छोड़, हुई पराई

कारपेंटर पति ने अपनी पत्नी की पढ़ाई पूरी कराई लेकिन लेखपाल बनते ही पत्नी उसे छोड़कर चली गई.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पति-पत्नि को लेकर आए दिन तरह-तरह की खबरें सामने आती रहती हैं. कहीं कोई पति अपनी पत्नी को धोखा दे रहा होता है, तो कहीं पर कोई पत्नी अपने पति के पैसों पर ऐश करके उसे चीट कर रही होती है. अब झांसी से जो मामला सामने आया है वो इनसे थोड़ा अलग है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी की पढ़ाई कराई। पत्नी लेखपाल बनी और पद मिलते ही पत्नी ने पति का साथ छोड़ दिया.

दरअसल उत्तर प्रदेश के झांसी से एक खबर सामने आई है जहां एक कारपेंटर पति ने अपनी पत्नी की पढ़ाई पूरी कराने के लिए दिन रात एक कर दिया और अब जब उसकी पत्नी लेखपाल बन गई है तो उसने अपने पति को छोड़ दिया है. अब वो शख्स दर-दर भटक रहा है.

इतना ही नहीं पत्नी को ढूंढने के लिए पुलिस से लेकर कई अधिकारियों तक के धक्के खा रहा है. खबर है कि जिस दिन उसकी पत्नी को लेखपाल के पद के लिए नियुक्ति पत्र मिल रहा था तब उसे खोजने के लिए शख्स वहां भी गया था लेकिन उसे निराश होकर वहां से वापस आना पड़ा.

इतना ही नहीं जब इस बारे में लड़की से फोन पर बात की गई तो शादी न होने का हवाला देते हुए उसने कैमरे के सामने आने से इनकार कर दिया.  


यह भी पढ़ेंः IIIT Bangalore Motivational Story: मां-बेटे की जोड़ी ने किया कमाल, IIIT-Bangalore से साथ हासिल की डिग्री


 

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, पीड़ित शख्स का नाम नीरज विश्वकर्मा है, जो कि झांसी के कोतवाली अंतर्गत बाहर बाबा का अटा में रहने वाला हैं. नीरज तीन भाई हैं, जिनमें से वो सबसे छोटा है. बता दें कि नीरज एक कारपेंटर का काम करता है.

आज से करीब 5 साल पहले एक दोस्त के घर पर नीरज की मुलाकात रिचा नाम की एक लड़की से हुई थी, जो छोटे-छोटे बच्चों को पढ़ाया करती थी. इस दौरान दोनों की दोस्ती हो गई थी और फिर छह महीने बाद कब ये दोस्ती प्यार में बदल गई पता भी नहीं चला. 

इसके बाद 2.5 बाद दोनों ने ओरछा मंदिर में जाकर शादी कर ली थी. शादी के बाद रिचा ने नीरज से आगे पढ़ने की इच्छा जाहिर की, जिसे वो पूरा करने के लिए मजदूरी का काम करने लगा. आज जब रिचा का चयन लेखपाल पद के लिए हो गया है तो उसने नीरज से मुंह फेर लिया और उसे छोड़कर चली गई. इसका बाद से वो अब तक घर लौटकर वापस नहीं आई.


यह भी पढ़ेंः 3 साल की बेटी के टीवी देखने से नाराज था शख्स, आंसुओं से कटोरा भरने की दे दी अनूठी सजा


मीडिया से बातचीत के दौरान नीरज ने कहा
मीडिया से बातचीत के दौरान नीरज ने बताया कि 'मैं 18 जनवरी से परेशान हूं. मेरी पत्नी जो कि एक लेखपाल बन गई है इसलिए वो मुझे छोड़कर चली गई है. इस वजह से मैं दर-दर भटक रहा हूं'.

उसने आगे कहा कि 'मैं अपनी पत्नी के लिए हर जगह जा चुका हूं, लेकिन पत्नी नहीं मिल रही है. आज उसे लेखपाल का नियुक्ति पत्र मिलना था, जब मुझे इसके बारे में पता चला तो मैं उसकी एक झलक पाने के लिए वहां भी गया था लेकिन वो वहां से जा चुकी थी'.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement