Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP News: Government स्कूल टीचर ने किया fourth grade employee का शोषण, action में आया शिक्षा विभाग

Madhya Pradesh के विदिशा जिले में मौजूद सरकारी स्कूल के एक टीचर का Video Viral हो रहा है. विडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने इसे गंभीरता से लिया है और मामले की जांच को शुरू कर दी है. इस घटना को लोग कर्मचारी के शोषण के तौर पर देख रहे हैं.

MP News: Government स्कूल टीचर ने किया fourth grade employee का शोषण, action में आया शिक्षा विभाग

स्कूल में पैर की मालिश करवाती दिखीं मैडमजी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Madhya Pradesh के विदिशा जिले के एक सरकारी स्कूल में एक टीचर का Video Viral हो रहा है, जिसमें वह स्कूल की महिला कर्मचारी से अपने पैरों की मालिश करवा रही है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया (Social Media) पर हंगामा मचा दिया है. अब शिक्षा विभाग (Education Department) भी हरकत में आ गया है.

क्या है वीडियो 
वीडियो विदिशा के लटेरी स्थित शासकीय मॉडल उच्चतर माध्यमिक विद्यालय (Government Model Higher Secondary School) का है, जहां प्रभारी प्राचार्य (Principal Incharge) खुशबू मंदोरिया एक सोफे पर बैठी हुई हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल की चतुर्थ श्रेणी (Fourth class) की महिला कर्मचारी उनके पैरों की मालिश कर रही है. 

टीचर ने दिया जवाब
मामला गरमाने के बाद टीचर खुशबू मंदोरिया ने सफाई देते हुए कहा कि उनके पैर में चोट लगी थी, और दर्द कम करने के लिए उन्होंने महिला कर्मचारी से मालिश करवाई. वीडियो में भी उन्हें हंसते हुए ये कहते सुना जा सकता है कि 'मालिश से पैर ठीक हो जाएगा.' उन्होंने यह भी कहा कि दो दिन तक यही प्रोसेस चला, ताकि उनकी चोट में राहत मिल सके.


यह भी पढ़ें-


शिक्षा विभाग का रिएक्शन
वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने मामले को गंभीरता से लिया है. ब्लॉक शिक्षा अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और उचित कार्रवाई की जाएगी. इस घटना ने लोगों के मन में नाराजगी पैदा कर दी है. कई लोग इसे स्कूल में अनुशासनहीनता (indiscipline) और कर्मचारियों के शोषण (Exploitation) के तौर पर देख रहे हैं. ये देखना दिलचस्प होगा कि जांच के बाद शिक्षा विभाग इस मामले में क्या कदम उठाता है.

 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement