Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: शख्स ने आंख में बना डाला तिरंगा, आप न ट्राय करें ऐसे स्टंट

एक तरफ जहां 'हर घर तिरंगा' कैंपेन चल रहा है वहीं इन भाई साहब ने अपनी आंख में ही तिरंगा बनवा लिया है. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Viral: शख्स ने आंख में बना डाला तिरंगा, आप न ट्राय करें ऐसे स्टंट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हमने अपने-अपने समय में देशभक्ति से जुड़ी कई कहानियां सुनी हैं. लोग मिट्टी का कर्ज चुकाने के लिए अपनी जान की बाजी लगाने से भी नहीं चूकते लेकिन कुछ ऐसे होते हैं जो देश के प्रति अपना प्यार कुछ इस अंदाज में दिखाते हैं कि सामने वाला भी हैरान रह जाए. आज हम आपको ऐसे ही एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने 'हर घर तिरंगा' अभियान को इतना सीरियसली लिया कि एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है. इस शख्स ने अपनी आंख में तिरंगा झंडा बनवा लिया है. जी हां आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा...इस शख्स ने अपनी आंख की पुतली के नजदीक तिरंगा बनवा लिया है.

यह भी पढ़ें: पूरे शहर से इकट्ठा किया गया कचरा, बना डाली गांधीजी की ऐसी मूर्ति

आंख में कैसे बना तिरंगा?

आप सोचकर हैरान होंगे कि आखिर आंख में पेंटिंग कैसे हुई तो बता दें कि आंख में इस कलाकारी के लिए इस शख्स ने एक मिनिएचर आर्टिस्ट की मदद ली. आर्टिस्ट ने अंडे के अंदर के पतले शेल पर तिरंगा बनाया और फिर इसे इस शख्स की आंख के अंदर चिपकाया गया. इसे आंख में चिपकाने के लिए कई घंटों की मेहनत लगी क्योंकि आंख भी बेहद सेंसिटिव होती है. उसके साथ किसी भी तरह का एक्सपेरिमेंट इतनी आसान बात नहीं है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी इसी चेतावनी के साथ शेयर किया गया कि इस तरह के चीजें ट्राय न करें. इससे आंखों में एलर्जी, खुजली और इन्फेक्शन हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Dangerous Job: दुनिया की सबसे खतरनाक नौकरी, हर पल रहता है मौत का डर, सैलरी 954 रुपये

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement