Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: पुलिस ने रॉन्ग साइड से आने पर रोका तो गुस्से में बाइक को लगा दी आग

एक शख्स रॉन्ग साइड से बाइक लेकर जा रहा था जब पुलिस ने नियम तोड़ने पर पकड़ा तो अपनी बाइक को आग लगा दी.

Viral Video: पुलिस ने रॉन्ग साइड से आने पर रोका तो गुस्से में बाइक को लगा दी आग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर धू-धूकर जल रही एक बाइक का वीडियो वायरल हो रहा है. कई बार ऐसा होता है कि किन्हीं कारणों से वाहनों में आग लग जाती है लेकिन इस बाइक के जलने की वजह जानकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे. अब आपको बताते हैं कि हम ऐसा क्यों बोल रहे हैं दरअसल वीडियो में जल रही इस बाइक में खुद बाइक के मालिक ने ही आग लगाई है. यह बाइक सवार यातायात नियमों का पालन न करते हुए सड़क पर रॉन्ग साइड से जा रहा था. उसे गलत तरफ से आते देख ट्रैफिक पुलिस ने रोक लिया और फिर इन भाईसाहब ने अपनी ही बाइक में आग लगा दी. इसे देख पुलिस और आस पास मौजूद लोग भी हैरान हो गए. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: टूट कर गिरी ऑफिस की छत, नीचे गिरा 7 फुट लंबा कोबरा

यह घटना हैदराबाद के मैत्रीवनम के अमीरपेट मेट्रो स्टेशन के पास की है. यहां 3 अक्टूबर की शाम को एक शख्स रॉन्ग साइड से बाइक लेकर जा रहा था. इस शख्स की पहचान 45 वर्षीय अशोक के रूप में की गई है. यह शख्स अमीरपेट इलाके में फोन की दुकान चलाता है. जब पुलिस ने इसे ट्रैफिक नियम का उल्लघंन करने के लिए पकड़ा तो इसने पुलिस से झगड़ना शुरू कर दिया. थोड़ी देर बाद यह अपनी दुकान में गया और पेट्रोल की बोतल लेकर आया उसने पेट्रोल डालकर बाइक में आग लगा दी. ट्रैफिक पुलिस ने इसकी जानकारी पुलिस थाने में दी और आग पर काबू पाया गया. ट्रैफिक पुलिस के अनुसार अशोक नाम का यह शख्स अक्सर ट्रैफिक नियमों को उल्लघंन करता रहता है.

हैदराबाद की ट्रैफिक पुलिस सड़क दुर्घटना को कम करने के लिए सड़कों पर ट्रैफिक नियमों का पालन न करने वाले लोगों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई कर रही है. वहीं लोगों की इस तरह की हरकतें हैरान करती हैं. आखिर ये नियम हमारी सुरक्षा के लिए ही बनाए गए हैं. सड़क पर खड़ी बाइक से आग की लपटें उठने का वीडियो देख कर यूजर्स हैरान हैं और बाइक सवार की इस हरकत के बाद उस पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: भारत में इस जगह नहीं जलाया जाता रावण, निकाली जाती है उसकी रथयात्रा

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement