Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मॉडल ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर 50 लड़कों किया ब्लैकमेल, ऐसे हुआ सेक्स रैकेट का खुलासा

Sextortaion: पुलिस ने सेक्स रैकेट गैंग के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. अभी तक की जांच में पता चला है कि इस गैंग ने 50 लोगों से 35 लाख रुपए लूटे हैं.

मॉडल ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर 50 लड़कों किया ब्लैकमेल, ऐसे हुआ सेक्स रैकेट का खुलासा

Honey Trap Case

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कर्नाटक पुलिस ने राजधानी बेंगलुरु में एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. यहां पर एक मॉडल ने 50 से अधिक पुरुषों को अपनी जाल में फंसाकर लाखों रुपए की वसूली की. कथित तौर पर मॉडल अपने पुरुष दोस्तों की मदद से लोगों को हनी ट्रैप में फांसाती थी. अब पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के रहने वाली मॉडल पुरुषों को अपने हुस्न के जाल में फंसा कर सेक्स वीडियो बनाती थी. उसके बाद वीडियो के जरिए लोगों को ब्लैकमेल करती थी. जो लोग पैसे ना देने की बात करते थे, उनका वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाती थी. कहा जा रहा है कि अब तक महिला ने 35 लाख रुपए वसूले हैं. 

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी-शी जिनपिंग की मुलाकात से पहले भारत और चीन के बीच मेजर जनरल स्तर की वार्ता, क्या है वजह
 

पीड़ित ने दर्ज की शिकायत

इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब एक पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज की. पीड़ित ने बताया कि लड़की का नाम नेहा उर्फ मेहर है. उसने कहा कि वह लड़की से एक मैसेजिंग प्लेटफार्म टेलीग्राम के जरिए जुड़ा था. इसके बाद वह व्हाट्सएप पर महिला से बात करने लगा. महिला ने बातचीत के दौरान बताया कि उसका पति दुबई में काम करता है. इसके बाद महिला ने उसे व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा जताई. इसके साथ ही अपनी तस्वीरें और पता भी शेयर किया.

इसे भी पढ़ें- मणिपुर में संभलने लगे हालत, सीएम बीरेन सिंह ने आर्मी को कहा शुक्रिया
 

पीड़ित ने ट्रांसफर किए इतने रुपए

पीड़ित ने पुलिस से बताया कि वह महिला के घर पहुंचा था. इस दौरान वहां पर तीन लोग और आ गए. जो मारपीट करने लगे और 3 लाख रुपए की मांग करने लगे. तीनों लड़कों ने पीड़ित से कहा कि अगर पैसे नहीं दिए तो गलियों में नंगा करके घुमाएंगे और मस्जिद में खतना कराकर मेहर से शादी करा देंगे. जिसके बाद उसने अपने मोबाइल से 21,500 रुपए ट्रांसफर किया. 

पुलिस ने दिया ऐसा बयान 

पीड़ित ने जानकारी दी कि पैसे ट्रांसफर करने के बावजूद भी उसे घर नहीं जाने दिया जा रहा था और आरोपियों ने उसे बंधक बना लिया था. उन लोगों का कहना था कि ढाई लाख रुपए क्रेडिट कार्ड से ट्रांसफर कर दो. जिस पर पीड़ित व्यक्ति ने कहा कि उसका क्रेडिट कार्ड घर पर है. आरोपियों ने कहा कि घर पर हम साथ चलेंगे और वहीं पर पैसा दे देना. घर आते वक्त ही पीड़ित रास्ते में आरोपियों को चकमा देकर भाग निकला. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी. इस दौरान पता चला कि इस सेक्स रैकेट गैंग ने अब तक 50 लोगों को अपना शिकार बनाया है. पुलिस ने इस ज्ञान के तीनों सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन मॉडल की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस का कहना है कि मॉडल की लोकेशन मुंबई में मिली है और जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement