Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पासपोर्ट के 4 पन्ने फाड़ Singapore जा रही थी छात्रा, इमिग्रेशन अधिकारियों ने पकड़ा तो उड़ गए होश

Viral News: छात्रा के पासपोर्ट से चार पन्ने गायब थे. पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसने अपनी थाईलैंड की पिछली यात्रा को छुपाने के लिए पासपोर्ट के पन्ने फाड़ दिए थे.

Latest News
पासपोर्ट के 4 पन्ने फाड़ Singapore जा रही थी छात्रा, इमिग्रेशन अधिकारियों ने पकड़ा तो उड़ गए होश

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एक लड़की अपने घर से सिंगापुर जाने के लिए एयरपोर्ट पहु्ंचती, लेकिन कुछ समय बाद उसके घरवालों को फोन आया कि आपकी लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह चौंकाने वाली खबर मुंबई से सामने आई. दरअसल, 25 वर्षीय एसएस घाटोल नाम की एक लड़की टूरिस्ट वीजा पर सिंगापुर जा रही थी. एयरपोर्ट पर इमिग्रेशन अधिकारियों ने उसका पासपोर्ट देखा तो होश उड़ गए.

युवती के पासपोर्ट से एक- दो नहीं बल्कि चार पन्ने गायब थे. पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसने अपनी थाईलैंड की पिछली यात्रा को छुपाने के लिए पासपोर्ट के पन्ने फाड़ दिए थे. एसएस घाटोल फर्स्ट ईयर फैशन मर्चेंडाइजिंग की छात्रा है. वह वर्ली स्थित यूनिवर्सिटी की तरफ से इंटर्नशिप करने के लिए सिंगापुर जा रही थी.

मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद इमिग्रेशन अधिकारियों ने घाटोल से पासपोर्ट दिखाने के लिए कहा, तभी अचानक उसके चेहरे का रंग उड़ गया. यह देखकर अधिकारियों को उस पर शक हो गया. अधिकारियों ने जब छात्रा से अपना पासपोर्ट दिखाने के लिए कहा तो वह इधर-उधर का बहाना लगाने लगी. सख्ती की तो उसने पासपोर्ट दिखाया. इमिग्रेशन अधिकारियों चेक किया तो छात्रा के पासपोर्ट से चार पन्ने गायब थे.

पहले भी आ चुका है ऐसा मामला
घाटोल के खिलाफ पासपोर्ट अधिनियम के तहत धोखाधड़ी और नियमों के उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया गया है. हालांकि यह कोई पहला मामला नहीं है.  मुंबई एयरपोर्ट पर जुलाई 2024 में ऐसा ही एक व्यक्ति पकड़ा गया था. इमिग्रेशन अधिकारियों ने पाया कि उसने भी अपने पासपोर्ट के 12 पन्ने फाड़ रखे थे, ताकि वह अपनी पहले की बैंकॉक और थाईलैंड की यात्राओं को छिपा सके.

इस यात्री की पहचान तुषार पवार (33) के रूप में हुई थी, जिसे सहार पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस के अनुसार, पवार ने यह सब अपनी पत्नी से पहले की यात्राओं के सबूत छिपाने के लिए किया था. पवार के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 318(4) के तहत धोखाधड़ी और भारतीय पासपोर्ट अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement