Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bengaluru एयरपोर्ट पर CISF ने ढूंढ निकाली हीरे की अंगूठी, महिला ने कुछ ऐसे कहा "Thank You!"

एक्स पर की गई एक पोस्ट में Mumbai की एक महिला ने Bengaluru International Airport पर अपनी खोई हुई हीरे की अंगूठी ढूंढने में मदद करने के लिए CISF अधिकारियों को धन्यवाद दिया है. महिला की ये पोस्ट वायरल है जिस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Latest News
Bengaluru एयरपोर्ट पर CISF ने ढूंढ निकाली हीरे की अंगूठी, महिला ने कुछ ऐसे कहा "Thank You!"

सीआईएसएफ पर मुंबई की एक महिला का पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

एयरपोर्ट जैसी जगह पर यदि कुछ खो जाए तो उसके वापस मिलने की संभावना कम ही रहती है. इसपर भी अगर  बेंगलुरु स्थित केम्पेगौड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट जैसा बड़ा एयरपोर्ट हो और वहां किसी का कुछ गायब हो जाए, तो इंसान पहले ही उम्मीदें हार बैठेगा. लेकिनभाग्य साथ हो तो क्या छोटी, क्या बड़ी सभी चीजें इंसान को वापस मिल सकती हैं. खोई हुई हीरे की अंगूठी भी. 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक प्रशंसा पोस्ट बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हुई है. पोस्ट को मुंबई की एक महिला ने लिखा है जिसकी मदद केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के अधिकारियों ने उस वक्त की जब उसकी हीरे की अंगूठी खोई. सीआईएसएफ ने मुस्तैदी दिखाई और वो इतने बड़े एयरपोर्ट पर महिला की हीरे की अंगूठी ढूंढने में कामयाब हुए. 

जिस महिला का जिक्र ऊपर हुआ है उसका नाम आकांक्षा सिंह बताया जा रहा है. महिला को झटका उस वक्त लगा जब उसे महसूस हुआ कि उसने बेंगलुरु एयरपोर्ट पर अपनी हीरे की अंगूठी खो दी है. CISF अधिकारियों ने फ़ौरन ही उसकी मदद की और जल्द ही उन्हें अंगूठी मिल गई. 30 जून को एक्स पर एक पोस्ट में आकांक्षा ने इस घटना के बारे में बताया और मदद करने के लिए CISF अधिकारियों को थैंक यू कहा है. 

अपनी पोस्ट में आकांक्षा ने लिखा कि आज केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर, मैंने अपनी हीरे की अंगूठी खो दी. लेकिन CISFHQrs के श्री राजेश सिंह और श्री विनय कुमार राय की मदद से, मैं अपनी अंगूठी खोजने में सक्षम थी. उनके समन्वय और मदद करने वाले स्वभाव के लिए सभी धन्यवाद.

आकांक्षा की इस पोस्ट को 15000 से ऊपर लोगों ने देखा है और इसपर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है. 

बहरहाल CISF ने भी आकांक्षा की पोस्ट का संज्ञान लिया और उन्हें X पर जवाब दिया है. पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसी परिस्थिति में महिला की मदद करने के लिए सीआईएसएफ की शान में जमकर कसीदे पढ़े हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement