Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mutton Keema Cake बनाकर महिला ने किया गुनाह-ए अजीम, इंटरनेट रह गया है दंग

Tamilnadu के मदुरै की एक महिला ने फ्यूजन का हवाला देकर Mutton Keema Cake' बनाया. रेसिपी का वीडियो वायरल है जिसके बाद जिसके बाद महिला को इस विचित्र रेसिपी के कारण ट्रोल किया गया. इंटरनेट पर लोग इस रेसिपी को गुनाह-ए-अजीम बता रहे हैं.

Latest News
Mutton Keema Cake बनाकर महिला ने किया गुनाह-ए अजीम, इंटरनेट रह गया है दंग

मटन कीमा से केक तैयार करती तमिलनाडु की महिला 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया पर व्लॉगिंग की मार अगर कोई सबसे ज्यादा झेल रहा है तो वो 'फूड' है. कभी क्रिएटिविटी, तो कभी फ्यूजन का हवाला देकर आए रोज ही लोग खाने के साथ कुछ ऐसे एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं, जिनकी जितनी निंदा की जाए वो कम है. एक बार फिर ऐसी ही एक क्रिएटिविटी से इंटरनेट को रुसवा होना पड़ा है. वजह बना है एक केक. केक साधारण न होकर कुछ ऐसा है, जिसे मसालेदार मटन कीमे में क्रीम मिलाकर तैयार किया गया है.

जी हां सही सुन रहे हैं आप. जिस इंसान ने ये मुजस्समा बनाया है वो तमिलनाडु के मदुरै में रहने वाली विधु सिंह नाम की एक महिला है. विधु सिंह द्वारा अपनी इस ‘मटन कीमा केक’  रेसिपी के वीडियो को इंटरनेट पर शेयर करना भर था, 3 मिलियन से अधिक बार देखे गए इस वीडियो पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है.

और हां किसी ने भी इस रेसिपी के बाद विधु की शान में कसीदे हरगिज नहीं पढ़े हैं.

विधु सिंह, जो अपने इंस्टाग्राम बायो में खुद को 'केक आर्टिस्ट' और 'जुनूनी बेकर' बताती हैं, ने अब वायरल हो रहे वीडियो में ‘मटन कीमा केक’ की रेसिपी दिखाई. मसालेदार कीमा ग्रेवी तैयार करने के बाद, उन्होंने इसे स्पोंज केक की परतों के बीच में रखा और अंत में इसे क्रीम से सजाया और मिर्च और धनिया पत्ती से गार्निश किया.

वीडियो में विधु ने उस चमत्कारी तकनीक के बारे में विस्तार से बताया है, जिसका इस्तेमाल करते हुए उन्होंने ये नायब केक बनाया.

जैसा कि होता आया है. अपने इस कारनामे के बाद विधु फ़ूड लवर्स के निशाने पर आ गई हैं. उनकी रेसिपी के कमेंट सेक्शन में जिस तरह लोगों ने कमेंट किये, वो ये बताने के लिए काफी हैं कि किसी को भी उनका ये फ्यूजन अच्छा नहीं लगा है.

तमाम यूजर्स ऐसे हैं जिन्होंने बिलकुल स्पष्ट लहजे में इस बात को कह दिया है कि इस रेसिपी के बाद से उन्हें केक से नफरत हो गई है. वहीं ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने कहा है कि इस केक को बनाकर विधु ने बेकिंग इंडस्ट्री का अपमान किया है. 

ध्यान रहे ये कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह का कारनामा हुआ है. इससे पहले हम फैंटा मैगी और ओल्ड मॉन्क आइस क्रीम रोल बनते देख चुके हैं. बहरहाल इस एक्सपेरिमेंट पर आपकी क्या राय है जरूर बताएं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement