Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: गा गाकर नमकीन बेच रहे हैं भोपाली अंकल, ये नहीं देखा तो क्या देखा...

आप भी देखिए अंकल किस गजब अंदाज से नमकीन बेच रहे हैं. वीडियो को अब तक 116 हजार लोग देख चुके हैं और 3 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

Video: गा गाकर नमकीन बेच रहे हैं भोपाली अंकल, ये नहीं देखा तो क्या देखा...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज हम आपको एक ऐसे अंकल से मिलवाने वाले हैं जिन्हें देखकर आपको कच्चा बादाम वाले आदमी की याद आ जाएगी. पश्चिम बंगाल के एक गांव से मूंगफली बेचने वाले भुबन का कच्चा बादाम वाला वीडियो तो आपको याद ही होगा सामान बेचने का अंदाज लोगों को इतना पसंद आया था कि आज भी कच्चा बादाम गाने को सोशल मीडिया यूजर खूब पसंद करते हैं. मूंगफली बेचने वाले भुबन के बाद अब भोपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह गाने के साथ बड़े ही मजेदार अंदाज में नमकीन बेचते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में अंकल एक स्कूटर पर बैठकर नमकीन के पैकेट लेकर बेच रहे हैं. वह स्कूटर पर बैठकर अपनी नमकीन और उसके रेट के बारे में लोगों को गा गाकर बता रहे हैं. न न न ननमकीन के पैकेट त त त त तीस रुपये के...अंकल इस अंदाज में गाकर अपनी नमकीन बेच रहे हैं कि ये जहां जाते हैं इनके इर्द-गिर्द लोगों की भीड़ लग जाती है. जब कुछ लोग इनसे नमकीन के बारे में पूछते हैं तो यह इसकी जानकारी भी गाकर देते हैं. लोगों को नमकीन बेचने वाले का यह अनोखा अंदाज बहुत अच्छा लग रहा है.

यह भी पढ़ें: कहां से आया ट्रकों के पीछे लिखा ये Horn Ok Please, क्या है इस Ok का मतलब ?

वीडियो को मनीष बीपीएल नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है कैप्शन में लिखा है भोपाल नमकीन वाला, भोपाल में टैलेंट की कमी नहीं है. आप ही देखिए किस गजब अंदाज से जनाब नमकीन बेच रहे हैं. वीडियो को अब तक 116 हजार लोग देख चुके हैं और 3 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. सोशल मीडिया पर इनकी खूब तारीफ हो रही है. कई यूजर ने इन्हें सेल्समैन ऑफ द ईयर बताया. एक यूजर ने लिखा सामान बेचने का ऐसा तरीका कोई बिजनेस स्कूल भी नहीं सिखाएगा.

 

यह भी पढ़ें: Viral: समोसे वाले नहीं दी चम्मच और दोना तो CM शिवराज सिंह चौहान से कर दी शिकायत 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement