Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला सांसद चाहती थी आंखों में देखें, स्पीकर को नहीं था कोई इंटरेस्ट, पाकिस्तान का Video हुआ Viral

पाकिस्तान की संसद से एक वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में पाकिस्तानी सांसद Zartaj Gul स्पीकर Sardar Ayaz Sadiq से आंखों में देखने की बात करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो ने लोगों को एक नई बहस में पड़ने का मौका दे दिया है.

Latest News
महिला सांसद चाहती थी आंखों में देखें, स्पीकर को नहीं था कोई इंटरेस्ट, पाकिस्तान का Video हुआ Viral

पाकिस्तान में सांसद जरताज गुल के एक वीडियो से लोगों को बहस में पड़ने का मौका मिल गया है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत की तरह ही पाकिस्तान में भी संसद की कार्यवाही चल रही है. लेकिन वहां माहौल थोड़ा अलग है. पाकिस्तान की संसद में काम की बात के अलावा हर उस मुद्दे पर बात हो रही है, जिनकी जगह संसद जैसे स्थान में नहीं है.  दरअसल इमरान खान कैबिनेट की पूर्व मंत्री जरताज गुल का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो जिस अंदाज में नेशनल असेंबली के मौजूदा स्पीकर अयाज़ सादिक से बातें कर रही हैं उसने पूरे सोशल मीडिया के काम खड़े कर दिए हैं. 

वायरल वीडियो को @Bitt2DA नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो देखें तो महिला सांसद जरताज गुल किसी मुद्दे पर मौजूदा स्पीकर अयाज़ सादिक के सामने अपना पक्ष रख रही थीं. स्पीकर का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए जरताज गुल ने कहा कि, 'स्पीकर सर, आपकी तवज्जो चाहती हूं.'

इसपर स्पीकर ने कहा- जी, प्लीज. स्पीकर के इस अंदाज पर फ़ौरन ही जरताज गुल ने कहा, 'मेरे लीडर ने मुझे आंखों में आंखें डालकर बात करना सिखाया है. सर, अगर मुझसे आई कॉन्टैक्ट नहीं होगा तो मैं बात नहीं कर सकती हूं.'जरताज द्वारा इतना कहना भर था.स्पीकर सकते में आ गए और कहा कि, 'मैं सुन लूंगा. देखूंगा नहीं. मैं महिलाओं की आंख में आंख डालकर नहीं देखता.

जरताज गुल और स्पीकर की इस बातचीत के बाद सोशल मीडिया पर लोगों को एक नयी बहस में पड़ने का मौका मिल गया. कोई स्पीकर को जेंटलमैन बताने लग गया. तो कहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे संसद के अंदर का रंगीन माहौल करार दिया. 

बताते चलें कि जरताज गुल इस साल हुए चुनाव में डेरा गाजी से दोबारा चुनकर असेंबली पहुंची हैं. जरताज का शुमार उन पाकिस्तानी हुक्मरानों में है जिनके वीडियो अक्सर ही सामने आते हैं. फिर लोगों को गॉसिप का मौका मिल जाता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement