Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ऋषि सुनक ने Giorgia Meloni को लगाया गले तो मीम्स में क्यों छाए PM मोदी, VIDEO हो रहा वायरल

Rishi Sunak Giorgia Meloni Hug Viral Video: इटली पहुंचे ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक का जॉर्जिया मेलोनी ने गर्मजोशी से स्वागत किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
ऋषि सुनक ने Giorgia Meloni को लगाया गले तो मीम्स में क्यों छाए PM मोदी, VIDEO हो रहा वायरल

rishi sunak hug giorgia meloni

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और  इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी (Giorgia Meloni) का मिलने का अंदाज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. दोनों नेताओं के मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस क्लिप से जोड़कर पीएम मोदी के मीम्स बनाए जा रहे हैं. दरअसल, G20 समिट के बाद से मोदी और जॉर्जिया मेलोनी की केमिस्ट्री के खूब मीम्स वायरल होने लगे हैं.

दरअसल, ऋषि सुनक 50वें G7 सम्मेलन हिस्सा लेने के लिए गुरुवार को इटली पहुंचें. जहां उनका पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने गर्मजोशी से स्वागत किया. दोनों नेताओं का यह मोमेंट कैमरे में कैद हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि मेलोनी, सुनक को गर्मजोशी गले लगाती हैं. फिर दोनों नेता किस करते हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए मीमसेना अलग-अलग अंदाज में मजे ले रही है. एक यूजर्स ने लिखा, 'इस बीच मोदीजी देवर जी और मेलोनी को देख रहे हैं..'

हो सकता है उनको हमसे रिश्ता नहीं...

सपना टूटा है...

मोटा भाई इस ऋषि को एक बार फुटपात पर बुला दो....

<

तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद पीएम मोदी पहली बार विदेश यात्रा पर इटली पहुंचे हैं. पीएम मोदी पांचवीं बार जी7 सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. जी7 देशों में, अमेरिका, यूके, कनाडा, जर्मनी, इटली, जापान और फ्रांस शामिल हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement