Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सैलून वाले के लिए जैकपॉट बने Rahul Gandhi, रायबरेली की इस दुकान पर अब है ग्राहकों का जमावड़ा

एक बार फिर Rahul Gandhi लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल Raebareli के लालगंज में अपनी सभा खत्म होने के बाद वह ब्रजेंद्र नगर की एक दुकान में बाल कटवाने के लिए रुके, जिसकी तस्वीरें Social Media पर काफी Viral हो रही हैं.

Latest News
सैलून वाले के लिए जैकपॉट बने Rahul Gandhi, रायबर��ेली की इस दुकान पर अब है ग्राहकों का जमावड़ा

Rahul Gandhi at Barber Shop

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अपने बयान और तीखे तेवरों के कारण Rahul Gandhi अक्सर लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करते हैं. ऐसा ही कुछ यूपी के रायबरेली में भी देखने को मिला. खबर है कि Congress के स्टार प्रचारक Rahul Gandhi, Raebareli की एक दुकान पर बाल कटवाने और अपनी दाढ़ी सेट करवाने गए थे, जिनकी तस्वीरें Social Media पर खूब  Viral हुईं.

राहुल की इन तस्वीरों का सामने आना भर था अब लालगंज के न्यू मुम्बा देवी हेयर कटिंग सैलून में ग्राहकों की लंबी -लंबी लाइन लगी है.

राहुल ने दुकानदार मिथुन से पूछे निजी जिंदगी से जुड़े सवाल

दुकान के मालिक मिथुन कुमार ने कहा Rahul Gandhi को दुकान में आता देख वह हैरान रह गए. उन्होंने कहा कि 'इस दौरान राहुल ने उनसे पूछा कि आपके बाल कौन काटता है? और साथ ही उन्होंने अलग-अलग हेयर स्टाइल के बारे में जानकारी ली. इतना ही नहीं Rahul ने मिथुन से उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी सवाल किए.

Rahul ने उनसे पूछा कि वह दिन में कितने घंटे काम करते हैं और बाल काटने का ये हुनर कहां से मिला. इसके जवाब में मिथुन उन्हें रायबरेली आने से पहले मुंबई में किए अपने काम के बारे में बताते हैं.  राहुल ने मिथुन से उनकी दुकान के किराए और उनकी रोज की आय के बारे में भी पूछा.

 

 

— Congress (@INCIndia) May 13, 2024


यह भी पढ़ेंः हैदराबाद में कुत्ते और उसके मालिक की लाठी-डंडों से पिटाई, वायरल हो रहा CCTV फुटेज


मीडिया से बातचीत के दौरान मिथुन ने कहा कि राहुल के आने के बाद उनकी दुकान पर लोगों की भीड़ लगी रहती है. जहां पहले उनकी दुकान पर 10 व्यक्ति बाल कटवाने आते थे वहीं अब 25 लोग बाल कटवाने आते हैं. हालांकि जब उनसे पूछा गया कि राहुल ने उन्हें कटिंग और शेविंग के लिए कितने पैसे दिए थे? इस पर उन्होंने कुछ जवाब नहीं दिया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement