Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sam Pitroda की नस्लीय टिप्पणी पर मचा हंगामा, सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने हाल ही में एक विवादित बयान दिया, जिसे लेकर काफी बड़ा बवाल खड़ा हो गया है. उनकी टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स वायरल हो रहे हैं.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा की नॉर्थ और साउथ इंडियन को लेकर की गई नस्लीय टिप्पणी पर विवाद छिड़ गया है. पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई बीजेपी नेताओं ने सैम पित्रोदा की इस कथित टिप्पणी को लेकर कांग्रेस को घेर लिया है. हालांकि, पित्रोदा के इस विवादित बयान पर कांग्रेस ने खुद को अलग कर लिया है.

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में कहा था कि 75 साल से हम बहुत खुशहाल माहौल में रह रहे हैं, लोग इधर-उधर के झगड़ों को छोड़ एक साथ रह सकते हैं. हम सब भारत जैसे विविधता वाले देश को एक साथ रख सकते हैं, यहां पूर्व में लोग चीनी जैसे दिखते हैं, पश्चिम में लोग अरब जैसे दिखते हैं, उत्तर में लोग गोरे जैसे दिखते है और दक्षिण में लोग अफ्रीकी जैसे दिखते हैं.’ 

सैम पित्रोदा के इस बयान पर कांग्रेस ने किनारा कर लिया. कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा, 'भारत की विविधता को दर्शाने के लिए सैम पित्रोदा द्वारा एक पॉडकास्ट में कही गई बातें बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और अस्वीकार्य हैं. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस उनकी बातों से खुद को पूरी तरह से अलग करती है.'


यह भी पढ़ें:Sam Pitroda Resigns: सैम पित्रोदा का इंडियन ओवरसीज कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा, पड़ी भारी 'रंगभेद' की टिप्पणी


सैम पित्रोदा के इस टिप्पणी को लेकर एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. उन्हें सोशल मीडियो पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. उनपर जमकर मीम्स वायरल हो रहे हैं. 


ये पहला मामला नहीं है जब सैम पित्रोदा ने ऐसी विवादित टिप्पणी की हो, इससे पहले भी कांग्रेस नेता ने विरासत टैक्स के बारे में बोलकर विवाद खड़ा कर दिया था, जिस पर बीजेपी ने मुद्दा बना लिया था. अब उनकी इस विवादित टिप्पणी से एक बड़ा विवाद शुरू हो गया है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement