Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

छोटे से बच्चे ने सऊदी के प्रिंस से मांग ली मर्सडीज कार, फिर जो हुआ वो दिल खुश कर देगा

Prince Salman Gifts Mercedes Car: सऊदी के प्रिंस सलमान ने एक छोटे से बच्चे को मर्सडीज कार गिफ्ट कर दी है.

छोटे से बच्चे ने सऊदी के प्रिंस से मांग ली मर्सडीज कार, फिर जो हुआ वो दिल खुश कर देगा

Prince Salman

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सऊदी अरब दुनिया के सबसे अमीर देशों में गिना जाता है. यहां की सत्ता पर काबिज शाही परिवार के पास भी अकूत दौलत है. इस दौलत का उदाहरण कई बार अच्छे पहलुओं में देखने को मिलता है. ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. एक वीडियो में देखा जा सकता है कि सऊदी के प्रिंस सलमान से कुछ लोग मिल रहे हैं. इसी दौरान एक छोटा से बच्चा प्रिंस सलमान से हाथ मिलाता है और मर्सडीज कार की मांग कर डालता है. उसे देखकर प्रिंस सलमान भी मुस्कुरा दिए और फिर कुछ ऐसा काम कर डाला जिससे हर कोई प्रिंस सलमान की तारीफ कर रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रिंस सलमान किसी कार्यक्रम से बाहर निकल रहे हैं. बाहर उनके बहुत सारे समर्थक जुटे थे. प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान अल सऊद से मिलते ही यह छोटा सा बच्चा उनकी शानदार गोल्डन मर्सडीज कार की ओर इशारा करता है और कहता है कि मुझे मर्सडीज पसंद है. इस पर प्रिंस उससे पूछ लेते हैं कि क्या उसे भी मर्सडीज चाहिए?

यह भी पढ़ें- लड़की ने किया सपना चौधरी वाला देहाती डांस, वीडियो देखकर लोग बोले, कहां से आते हैं ऐसे नमूने

अगले ही दिन पहुंचा दी मर्सडीज कार
बच्चा जैसे ही हां में जवाब देता है, प्रिंस अपने सहयोगियों से कहते हैं कि इसका पता ले लो. अगले ही दिन प्रिंस सलमान ने इस बच्चे के घर मर्सडीज कार पहुंचा दी. अब प्रिंस सलमान का इतना बड़ा दिल देखकर हर कोई हर हैरान है. इस बच्चे की तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें वह मर्सडीज के साथ खड़ा है.

यह भी पढ़ें- ऑडी चलाकर आया किसान, फिर सड़क किनारे दरी बिछाकर बेचने लगा सब्जी, दंग कर देगा ये वीडियो

बता दें कि अरबों की संपत्ति के मालिक प्रिंस सलमान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. साल 2022 के फीफा वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन के बाद सऊदी अरब की फुटबॉल टीम के हर सदस्य को उन्होंने रॉल्स रॉयस फैंटम कार तोहफे में दी थी. इस कार की कीमत लगभत 4.3 करोड़ रुपये है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement