Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महिला से जूते के फीते बंधवाते दिखे थे SDM, वीडियो वायरल होने के बाद हो गए सस्पेंड

MP SDM Viral Video: मध्य प्रदेश के एक और एसडीएम का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है.

Latest News
महिला से जूते के फीते बंधवाते दिखे थे SDM, वीडियो वायरल होने के बाद हो गए सस्पेंड

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के एक एसडीएम विवादों में आ गए हैं. उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा गया कि वह एक महिला से अपने जूतों के फीते बंधवा रहे हैं. मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इसे गंभीरता से लिया है और एसडीएम को सस्पेंड करने के आदेश दिए हैं. एसडीएम ने इस वीडियो के बारे में सफाई दी थी कि उनके पैर में दिक्कत 

मामला सिंगरौली जिले के चितरंगी का है. एक मंदिर में एसडीएम असवन राम चितवन के जूते का लेस बांधते हुए एक महिला नजर आई. किसी ने इस घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसको लेकर खूब आलोचना भी की गई और कहा गया कि यह काफी सामंती रवैया है. हालांकि, एसडीएम असवन राम चितवन ने अपनी ओर से सफाई भी जारी की थी. 

यह भी पढ़ें- CM ने  उद्घाटन के लिए बटन दबाया और नहीं चली मोटर, बिजली कंपनी के अधिकारी सस्पेंड

सस्पेंड करने के आदेश
इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इसे गंभीरता से लिया है. उन्होंने एक्स पर लिखा, 'सिंगरौली जिले के चितरंगी में एसडीएम द्वारा एक महिला से जूते के फीते बंधवाने का मामला सामने आया है जो अत्यंत निंदनीय है. इस घटनाक्रम को लेकर एसडीएम को तत्काल हटाने के निर्देश दिए हैं. हमारी सरकार में नारी सम्मान सर्वोपरि है.' बता दें कि बीते कुछ दिनों में मध्य प्रदेश के कई अधिकारियों के वीडियो सामने आए हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- 'चुनाव बाद करेंगे गिरफ्तार', राहुल गांधी पर भड़के क्यों हैं हिमंत सरमा

वहीं, एसडीएम ने स्पष्ट किया है कि 22 जनवरी को एक मंदिर में कार्यक्रम था जिसमें वह भी गए थे और उनके पैर में तकलीफ थी, लिहाजा जूता पहनने में दिक्कत हो रही थी. वहां मौजूद एक महिला कर्मचारी ने उनकी मदद की. उस महिला से फीते बांधने के लिए उन्होंने नहीं कहा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement