Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्वालिटी टाइम बिता रहे थे नाग-नागिन, Love Making वीडियो वायरल

सांपों का इस तरह का खूबसूरत वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. जिसने भी वीडियो बनाया वह काफी हिम्मत वाला रहा होगा.

क्वालिटी टाइम बिता रहे थे नाग-नागिन, Love Making वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सांप से जुड़े ना जाने कितने ही वीडियो आपने देखें होंगे. कभी नाग-नागिन की लड़ाई तो कभी सांप को संपेरे की धुन पर नाचते देखा होगा और तो और ऐसे सीन आपने किसी फिल्मों में भी देखें होंगे. टीवी पर नागिन के इंतकाम के लिए उसका पुनर्जन्म, शादी और न जाने क्या-क्या दिखाया गया है. अब कुछ ऐसा ही सीन हम आपको दिखाने वाले हैं लेकिन इसकी खासियत यह है कि वीडियो 100 पर्सेंट असली है. दरअसल यह नाग-नागिन के पर्सनल मोमोंट्स का एक वीडियो है जो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. लोग इसे नाग-नागिन का लव मेकिंग वीडियो कहकर भी शेयर कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: 42 साल की मां और 24 साल का बेटा, साथ में पास किया PCS एग्जाम

दस फीट लंबे नाग और नागिन एक दूसरे से लिपटे हुए हैं. कभी ये जमीन पर रेंगते हैं तो कभी प्यार में अपना सिर हवा में हिलाते हैं. वीडियो किसी खेत का लग रहा है. यह Snake World नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इंटरनेट पर आया और अब खूब शेयर किया जा रहा है. इसे अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और बड़ी संख्या में लोगों ने इसे पसंद किया है. सांप के जोड़े का यह वीडियो सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो रहा है. कुणाल ने लिखा खूबसूरत वीडियो और कई दूसरे यूजर्स ने कमेंट में हर हर महादेव लिखा है.

 

यह भी पढ़ें: शख्स ने दांतों पर चलाई बंदूक! लोग बोले- बाहर आ जाएगी बत्तीसी 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement