Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तालिबान के साथ ट्रैवल इन्फ्लुएंसर को फोटो लेना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहीं ट्रोल

Influencer Marian Abdi ने अफगानिस्तान टूर के दौरान तालिबान लड़ाकों के साथ एक तस्वीर ली थी, जिसको लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

तालिबान के साथ ट्रैवल इन्फ्लुएंसर को फोटो लेना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहीं ट्रोल

Influencer Marian Abdi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

सोशल मीडिया पर मैरियन आब्दी (Influencer Marian Abdi) नाम की एक ट्रैवल इन्फ्लुएंसर ने अपने Afghanistan यात्रा के दौरान ली गई कई तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने Instagram और X पर अपने इस ट्रैवल अनुभव को साझा करते हुए तस्वीरें पोस्ट की. लेकिन इसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

यूजर्स ने Taliban का समर्थन करने पर उठाए सवाल  
कई यूजर्स ने कमेंट्स में लिखा, 'Taliban का समर्थन करने वाला व्यक्ति उसकी अत्याचारी पॉलिसीज का हिस्सा बन जाता है. कुछ लोग उनके अनुभव के बारे में पूछने के लिए काफी उत्सुक भी दिखे, जबकि अन्य ने इस तस्वीर को लेकर कड़ी नाराजगी जताई. अगस्त 2021 में अफगानिस्तान में Taliban का शासन लागू हुआ था. इसके बाद से Taliban की नीतियों की अक्सर आलोचना होती रही है.

Marion Abdi की तस्वीर ने किया विवाद खड़ा
इस controversial तस्वीर में मैरियन तालिबानियों के साथ नजर आ रही हैं, जिन्होंने हथियार पकड़े हुए हैं और अपने चेहरों को ढका हुआ है. महिला तस्वीर में मुस्कुराते हुए दिख रही हैं, जिससे कई लोगों ने इसे असंवेदनशील करार दिया है.


 ये भी पढ़ें: हत्या या आत्महत्या... फर्रुखाबाद में पेड़ से लटकी मिलीं 2 लड़कियों की कैसे हुई मौत? पुलिस ने किया खुलासा


Viral Post पर लाखों Views
एक यूजर ने कमेंट किया, 'विदेश में आराम से रहकर Taliban के अत्याचारी शासन का समर्थन करने वाला कोई भी व्यक्ति समस्या का हिस्सा है. लाखों महिलाओं और लड़कियों की पीड़ा को अनदेखा करना Unforgivable है.

वहीं, एक अन्य  यूजर ने उनके अनुभव के बारे में पूछा, जिसके जवाब में Marion ने बताया कि ‘मुझे सम्मान के अलावा कुछ नहीं मिला. हालांकि, मैं उनकी हर बात से सहमत नहीं हूं.’ इस तस्वीर को X पर @GeenyadaM नाम की user ने 19 अगस्त को पोस्ट किया था, जो अब तक 40 लाख से अधिक बार देखी जा चुकी है और 8500 से ज्यादा लोगों ने इसे like किया है. महिला ने इस post के caption में लिखा- ‘Taliban से मुलाकात!’

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement