Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बाइक से ट्रेन के इंजन को खींचने की कोशिश कर रहा था शख्स, Video हुआ Viral

Viral होने की होड़ में लोग Reels में कुछ भी करने को तैयार हैं. सहारनपुर के युवक ने बाइक से ऐसा खतरनाक स्टंट किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस हरकत पर अब उसे भारी जुर्माना भरना पड़ा है.

बाइक से ट्रेन के इंजन को खींचने की कोशिश कर रहा था शख्स, Video हुआ Viral

Representational Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Viral Video: सहारनपुर के एक युवक ने हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब हलचल मचा दी है. उसने बाइक से ट्रेन के इंजन को खींचने की कोशिश की, जिसके बाद ये वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया. वीडियो वायरल होते ही लोगों ने कड़ा रिएक्शन दिया है. यह वीडियो @trainwalebhaiya नाम के X हैंडल से 12 सितंबर को पोस्ट किया गया था. वीडियो में दिखता है कि लड़के ने अपनी बाइक को मोटी रस्सी से इंजन से बांध रखा है और उसे खींचने की पूरी कोशिश कर रहा है.

करीब 20 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बाइक थोड़ी देर में सीधी खड़ी हो जाती है, मगर इंजन हिलता तक नहीं. वीडियो पर अब तक 7 हजार से ज्यादा व्यूज और लगभग 200 लाइक्स मिल चुके हैं.

लोगों ने वीडियो देख कर जताई नाराजगी
लोगों ने वीडियो देख कर नाराजगी जताई है. कई लोगों ने कहा कि इस तरह की हरकतें न सिर्फ रेलवे की संपत्ति को नुकसान पहुंचा सकती हैं, बल्कि बहुत खतरनाक भी हैं. कुछ यूजर्स ने कमेंट किया कि युवक का चालान कट चुका है और उसे इस स्टंट के लिए भारी जुर्माना भरना पड़ा है.


Traffic Challan पर मिलेगी बड़ी राहत, Arvind Kejriwal सरकार का Delhi वालों के लिए खास गिफ्ट 


ऐसे स्टंट्स सिर्फ लाइक और व्यूज के लिए करना बेहद गलत है क्योंकि इससे खुद की और दूसरों की जान भी खतरे में पड़ सकती है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement