Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

अमेरिका में कैब बुक कर रहे थे आनंद महिंद्रा और मुकेश अंबानी, फिर दिख गईं सुनीता विलियम्स, वायरल हो गई सेल्फी

Selfie With Sunita Williams: सुनीता विलियम्स के साथ आनंद महिंद्रा और मुकेश अंबानी की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

अमेरिका में कैब बुक कर रहे थे आनंद महिंद्रा और मुकेश अंबानी, फिर दिख गईं सुनीता विलियम्स, वायरल हो गई सेल्फी

Mahindra, Ambani and Sunita Williams

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के दौरे पर गए थे. जब वह अमेरिकी राष्ट्रपति के आधिकारिक आवास व्हाइट हाउस में गए तो उनके सम्मान में डिनर का आयोजन किया गया. यहां उन्होंने अमेरिका और भारत के कई मशहूर कारोबारियों से भी मुलाकात की. भारत की ओर से मुकेश अंबानी और महिंदा ग्रुप के आनंद महिंद्रा भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए. इस कार्यक्रम से निकलने के बाद मशहूर अंतरिक्ष वैज्ञानिक सुनीता विलियम्स कैब का इंतजार कर रही थीं. सुनीता को देखते ही आनंद महिंद्रा और मुकेश अंबानी सेल्फी लेने के लिए उनके पास पहुंच गए. अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मेरे हिसाब से तो लोग इसे 'वॉशिंगटन मोमेंट' कहेंगे. कल टेक हैंडशेक मीटिंग के बाद मैं, मुकेश अंबानी और वृंदा कपूर कॉमर्स सेक्रेटरी से कुछ बातें कर रहे थे कि अगले लंच इवेंट के लिए हमारी ग्रुप शटल बस छूट गए. हम ऊबर बुलाने की कोशिश में लगे ही थे कि हमारी मुलाकात NASA की अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स से हो गई. हमने उनसे यह भी कहा कि क्या हम उनके साथ कोई सेल्फी ले सकते हैं. हमने उनसे यह भी कहा कि क्या वे हमें ऊबर की जगह अपने स्पेस शटल में लिफ्ट दे सकती हैं.'

यह भी पढ़ें- मिस इंडिया से मल्टी नेशनल कंपनी की जॉब तक, जानिए इस खूबसूरत मॉडल की दिलचस्प कहानी

अमेरिका में लग गया था भारतीयों का मेला
इस डिनर प्रोग्राम में भारतीय कारोबारियों के अलावा भारतीय मूल के कई कारोबारी भी शामिल हुए. इनमें सुंदर पिचाई और उनकी पत्नी, सत्या नडेला, इंदार नूयी और सुनीता विलियम्स जैसी शख्सियतें शामिल थीं. ये ऐसी हस्तियां हैं जो अमेरिका में जाकर बस गए हैं और अलग-अलग क्षेत्रों में काम करते हुए अमेरिका के साथ-साथ भारत का नाम भी रोशन कर रहे हैं. मशहूर अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स तो ऐसी शख्सियत हैं जिन पर पूरा भारत गर्व करता है.

यह भी पढ़ें- आर्कटिक के भुतहा द्वीप के बारे में जानते हैं आप? डरा देने वाला है इसका इतिहास

बता दें कि इस दौरे पर पीएम मोदी ने अमेरिकी कंपनियों के CEO, अर्थशास्त्री, समाजसेवी, कारोबारी और शिक्षाविदों से भी मुलाकात की. वह अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के न्योते पर अमेरिका के राजकीय दौरे पर गए थे. अमेरिका के बाद वह मिस्र के दौरे पर गए और वहां से भारत आ चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement