Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Photos: चेस बोर्ड की तरह पेंट कर दिया ब्रिज, आने-जानेवाले हो गए कनफ्यूज

तमिलनाडु में एक ब्रिज को शतरंज की बिसात की तरह पेंट किया गया लेकिन आखिर ऐसा किया क्यों गया है ?

Viral Photos: चेस बोर्ड की तरह पेंट कर दिया ब्रिज, आने-जानेवाले हो गए कनफ्यूज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तमिलनाडु के मामल्लापुरम में 28 जुलाई से 44वां फिडे शतरंज ओलंपियाड शुरू होने वाला है. इससे पहले इसे लेकर तैयारियां जोरों से चल रही है. इसी सिलसिले में चेन्नई के नेपियर ब्रिज को एकदम शतरंज की बिसात वाला लुक दे दिया गया है. ब्रिज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यह पूरे शहर के लोगों के लिए आकर्षण का केंद बना हुआ है और लोग यहां आकर तस्वीरें खीच रहे हैं.

आप तस्वीरों में देख सकते हैं इस अंदाज में पेंटिंग का काम हुआ है कि ऐसा लग रहा है मानो F1 रेस का ट्रेक हो. फॉर्मुला वन रेस में ट्रैक की सजावट कुछ इसी तरह की होती है. खैर यह खास तैयारी फिलहाल चेस के लिए है.

28 जुलाई से शुरू होने वाले शतरंज ओलंपियाड की पहली मशाल रिले शनिवार 16 जुलाई को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंची. अर्जुन पुरस्कार ग्रैंडमास्टर प्रवीण थिप्से ने मशाल छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पंडित दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम में सौंपी.

यह भी पढ़ें: UP: हेलमेट पहनकर बस चला रहा था ड्राइवर, मजबूरी में उठाना पड़ा यह कदम 

मुख्यमंत्री ने कहा, यह बहुत ही गर्व की बात कि पहली बार ओलंपिक की तर्ज पर शतरंज ओलंपियाड की भी मशाल रिले आयोजित की गई. यह मशाल आने वाले शतरंज खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का काम करेगी.

यह भी पढ़ें: Video: बिल्ली से मार खाकर पगलाया कुत्ता, देखकर छूट जाएगी हंसी

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement