Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: ट्रैफिक जाम देख महिंद्रा थार को घुसा दी नदी में, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ 

Thar Viral Video: हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति में स्थित चंद्रा नदी पर एक टूरिस्ट ने गाड़ियों की लंबी कतार देखकर अपनी महिंद्रा एसयूवी थार नदी में ही उतार दी. किसी और टूरिस्ट ने यह वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

Latest News
Viral Video: ट्रैफिक जाम देख महिंद्रा थार को घुसा दी नदी में, वीडिय��ो में देखें फिर क्या हुआ 

Mahindra Thar Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति में इस वक्त पर्यटकों की बड़ी संख्या क्रिसमस और नए साल की छुट्टियां मनाने के लिए पहुंच रही है. इस वजह से पहाड़ी इलाके में भारी ट्रैफिक जाम भी लग गया है. इस ट्रैफिक जाम से बचने के लिए एक शख्स ने अपनी महिंद्रा एसयूवी थार नदी में ही उतार दी. भले ही देखने और सुनने में यह किसी फिल्मी सीन सा लगता हो लेकिन असल में तो कुछ और ही हुआ. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया है. ड्राइवर का चालान काटा गया है और आगे कोई और पर्यटक ऐसी हरकत न करे इसके लिए वहां पर पुलिस बल भी तैनात किया गया है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस वीडियो में आनंद महिंद्रा को भी टैग कर रहे हैं.

महिंद्रा थार भारतीयों के बीच काफी लोकप्रिय एसयूवी है लेकिन इस तरह की हरकत करना किसी भी तरह से जायज नहीं है. ट्रैफिक जाम से बचने के लिए गाड़ी को नदी में उतारना न सिर्फ खतरनाक है बल्कि इससे नदियों का भी नुकसान होता है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ड्राइवर का चालान काटा है और सुरक्षा के लिए वहां पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. ट्रैफिक जाम से बचने का यह तरीका आम लोगों को भी पसंद नहीं आया है.

यह भी पढ़ें: 'सीमा हैदर को लेकर है भारत-पाक के बीच लड़ाई' कक्षा 12 के स्टूडेंट का जवाब पढ़कर रह जाएंगे हंसते

एसपी ने जारी किया बयान
लाहौल स्पीति पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया कि हाल ही मेंएक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक थार जिला लाहौल-स्पीति में चंद्रा नदी को पार कर रही है. हमने इस वीडियो पर संज्ञान लिया है और उक्त वाहन का मोटर वाहन अधिनियम, 1988 के तहत चालान किया गया है. भविष्य में ऐसी घटना न हो इसके लिए वहां पर सुरक्षाकर्मियों को तैनात कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर यूजर्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स कर रहे कमेंट 
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर यूजर्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस गाड़ी के ड्राइवर को सख्त सजा मिलनी चाहिए क्योंकि यह सीधे तौर पर खतरनाक स्टंट कर रहा है. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि ऐसे स्टंट करने के बजाय सावधानी बरतना चाहिए ताकि हमारे पहाड़ और पर्यावरण के साथ किसी तरह का खिलवाड़ न हो. एक यूजर ने आनंद महिंद्रा को टैग करके वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सर आपकी कार तो वाकई में दमदार है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: कौन हैं रामदास पुरी, छह साल बाद शिवराज चौहान ने क्यों पहनाए उनके पैरों में जूते

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement