Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: स्टेशन के बाहर क्यों भीख मांगने लगा स्पाइडरमैन, वजह कर देगी हैरान

क्या आपने किसी Super Hero को भीख मांगते देखा है. जी हां, कुछ ऐसा ही मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन पर देखने को मिला . Spider Man लोगों से भीख मांग रहा था. जानिए क्या है पूरी बात.

Viral Video: स्टेशन के बाहर क्यों भीख मांगने लगा स्पाइडरमैन, वजह कर देगी हैरान

Representational Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Maharashtra Viral Video: मुंबई के कल्याण रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको चौका दिया. एक स्पाइडर मैन (Spider Man) लोगों से भीख मांगने लगा. दरअसल इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर (Instagram Influencer) ने स्पाइडर-मैन की ड्रेस पहनकर लोगों से भीख मांगने का प्रैंक किया. उसने लाल और नीले रंग के स्पाइडर-मैन के कपड़े पहनकर स्टेशन की सीढ़ियों के नीचे बैठकर यात्रियों का ध्यान खींचा और यह प्रैंक वीडियो वायरल हो गया.

क्या है पूरा मामला?
इस वायरल वीडियो (Viral Video) को 'shaddyman98' नाम के इंस्टाग्राम (Instagram) यूजर ने पोस्ट किया. वीडियो में स्पाइडर-मैन के कपड़े पहने एक लड़का स्टेशन पर बैठकर लोगों से पैसे मांगता नजर आ रहा है. कैप्शन में लिखा था, ‘स्पाइडर-मैन को दे दो भाई को.’ उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वह जानबूझकर यात्रियों को अपनी ओर खींचना चाहता है.

लोगों का रिएक्शन
वीडियो को देखकर कुछ लोगों को यह मजेदार लगा, जबकि कुछ ने इसे गलत ठहराया. कुछ लोगों ने कहा कि पब्लिक प्लेस (Public Place) में इस तरह की हरकत करना ठीक नहीं है. वहीं, कुछ ने इस पर मजे लेते हुए लिखा, ‘हमें कल्याण में स्पाइडर-मैन मिल गया.’

सोशल मीडिया पर फेम की चाह
ऐसे वीडियो अक्सर चर्चा में आ जाते हैं, जहां इन्फ्लुएंसर्स फेम (Fame) के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं. एक यूजर ने कहा, ‘स्पाइडर-मैन का ऐसा रूप मैंने कभी नहीं देखा.’ वहीं, दूसरे ने लिखा, ‘दूसरे देशों में स्पाइडर-मैन की इज्जत 100% है, और यहां 0%.’ ये देखें वीडियो


यह भी पढ़ें: करतार सिंह तंवर की विधानसभा सदस्यता खत्म, दिल्ली के छतरपुर से थे AAP के विधायक


एंटरटेनमेंट या पब्लिसिटी स्टंट?
कुछ लोग इसे एंटरटेनमेंट (Entertainment) के लिए अच्छा मानते हैं, तो कुछ इसे पब्लिसिटी स्टंट (Publicity Stunt) कहकर निगेटिव (Negative) बताते हैं. इन वायरल वीडियोज पर राय बटी हुई है, लेकिन एक बात तो तय है कि सोशल मीडिया पर फेम (Social Media Fame) पाने की कोशिश में लोग कुछ भी करने से पीछे नहीं हटते.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement