Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्रक का हुआ एक्सीडेंट, बजाए मदद के Soft Drink की बोतलें लूटते नजर आए लोग, VIDEO VIRAL

सोशल मीडिया पर फिर एक Video Viral हुआ है. वीडियो गाजियाबाद में हुए एक ट्रक हादसे का है. जिसमें लोग पलटे हुए ट्रक से कोल्ड ड्रिंक की बोतलें लूटते हुए नजर आ रहे हैं.

Latest News
ट्रक का हुआ एक्सीडेंट, बजाए मदद के Soft Drink की बोतलें लूटते नजर आए लोग, VIDEO VIRAL

गाजियाबाद में फिर इंसानियत शर्मसार हुई है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

'आपदा में अवसर' करोनाकाल में पीएम मोदी के संबोधन के बाद से ये उक्ति बेहद पॉपुलर हुई. यूं तो इस मुहावरे को अक्सर ही हम अपने जीवन में लागू होते हुए देखते हैं. लेकिन इंसान किसी आपदा के वक़्त कैसे अवसरों की तलाश करता है? अगर इसे बेहतर डंग से समझना हो तो हम  गाजियाबाद के लाल कुंआ हाइवे का रुख कर सकते हैं. जहां एक ट्रक पलटने के बाद भयंकर लूट हुई है. 

जी हां सही सुना आपने. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने एक समाज के रूप में हमारी सच्चाई को पुनः उजागर किया है. दरअसल हुआ कुछ यूं कि गाजियाबाद के लाल कुंआ हाइवे पर कोल्ड ड्रिंक से लदा एक ट्रक पलट गया और राहगीर मदद करने के बजाए कोल्ड ड्रिंक की बोतलों को लूटते रहे.

वीडियो देखें तो मिलता है कि हाइवे पर चलते हुए एक ट्रक का एक्सीडेंट हो जाता है और डिवाइडर से टकराने के बाद वो पलट जाता है. ट्रक क कोल्ड ड्रिंक ले जा रहा था. हादसे के बाद कोल्ड ड्रिंक की बातलें सड़क पर बिखर जाती हैं. कुछ देर बाद एक शख्स फोन पर बात करते हुए आता है और कोल्ड ड्रिंक की बोतलों का एक बड़ा पैकेट उठाकर चला जाता है.

दिलचस्प ये कि वह पीछे मुड़कर ये भी नहीं देखता कि वहां किसी को मदद की जरूरत है या नहीं. 

वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट X पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से साझा किया गया है. जिसे अब तक चार लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में लगी आग की तरह वायरल हुआ है. साथ ही इस पर रिएक्शन की झड़ी लग गई है. 

तमाम लोग इसी बात को दोहराते हुए नजर आ रहे हैं कि, जब लोगों को मजबूर ट्रक ड्राइवर की मदद करनी चाहिए थी वो लूट में व्यस्त थे. जो ये दिखाता है कि बतौर इंसान हम कहां जा रहे हैं और किस स्थिति में हैं. वहीं लोग एक दूसरे से ये सवाल भी कर रहे हैं कई कि रोड पर जो कोल्ड ड्रिंक फैली है वो फैंटा है या फिर मिरिंडा?

बहरहाल वायरल वीडियो और इस वीडियो में हादसे के बाद कोल्ड ड्रिंक की लूट देखकर ये कहना कहीं से भी गलत नहीं है कि हम अपने को इंसान तो कहते हैं. लेकिन इंसानियत के मायने शायद हम भूल गए हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement