Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: पुलिस स्टेशन के चौकीदार ने विधवा बहू से ही रचाया ब्याह, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर

Gorakhpur News: गोरखपुर के एक पुलिस स्टेशन में चौकीदार कैलाश की उम्र 70 साल है, जबकि उसकी बहू 28 साल की है. 

Viral News: पुलिस स्टेशन के चौकीदार ने विधवा बहू से ही रचाया ब्याह, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर

Gorakhpur Viral Photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh Viral News- उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक ससुर का अपने बेटे की विधवा के साथ ही शादी कर लेने का अजब मामला सामने आया है. ससुर की उम्र 70 साल है और वह गोरखपुर के ही एक पुलिस स्टेशन में चौकीदार के पद पर तैनात है, जबकि उसकी बहू महज 28 साल की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के इस विवाह की पुष्टि कोई नहीं कर रहा, लेकिन मंदिर में किए गए इस ब्याह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसके चलते यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है.

बेटे की मौत के बाद कराई थी बहू की दूसरी शादी

जागरण की रिपोर्ट के मुताबिक, गोरखपुर जिले के छपिया उमराव गांव निवासी कैलाश यादव (70) के चार बच्चे हैं. तीसरे नंबर के बेटे की मौत हो गई थी. इसके बाद कैलाश ने उसकी पत्नी की दूसरी शादी करा दी, लेकिन वह वापस कैलाश के यहीं पर चली आई और आजकल यहीं रहती है. कैलाश की पत्नी की भी 12 साल पहले मौत हो चुकी है. ऐसे में अब उन दोनों के आपस में शादी कर लेने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में यह फोटो कैलाश और उनकी बहू का ही होने की पुष्टि नहीं की गई है.

बड़हलगंज थाने में चौकीदार हैं कैलाश

कैलाश बड़हलगंज थाने में चौकीदार के तौर पर तैनात हैं. उनका एक अन्य बेटा भी यहीं पर फॉलोअर है. कोतवाल जेएन शुक्ला ने मीडिया से सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने की जानकारी मिलने की पुष्टि की है, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि यह फोटो सही है या किसी की साजिश, इसकी जानकारी की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement