Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Ooh La La...' गाने पर डेनमार्क में भारतीय महिला ने किया बवाल डांस, मूव्स देख लोग बोले- 'मार डाला...'

Viral Video: भारतीय डांसर नताशा शेरपा डेनमार्क में रेड बुल के एक इवेंट में मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल के गाने 'ऊह ला ला' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं.

Latest News
'Ooh La La...' गाने पर डेनमार्क में भारतीय महिला ने किया बवाल डांस, मूव्स देख लोग बोले- 'मार डाला...'

natasha sherpa dance video viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. खास बात ये है कि लोग इन्हें पसंद भी खूब करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो डेनमार्क से भारतीय महिला का हो रहा है. जो बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल के लोकप्रिय गाने  'Ooh La La...' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. यह वीडियो रेड बुल के एक इवेंट का है.

दरअसल, वीडियो में जो महिला डांस कर रही है वो भारतीय डांसर नताशा शेरपा हैं. नताशा डेनमार्क में रेड बुल डांस योर स्टाइल नेशनल फाइनल विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' के गाने 'ऊह ला ला' पर शानदार डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. 

'मेरे खून में है बॉलीवुड'
नताशा शेरपा (Natasha Sherpa) के कमाल के एक्सप्रेशन्स और उनके एनर्जेटिक डांस मूव्स ने सभी को हैरत में डाल दिया है. नताशा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल  @natasha.sherpa पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, 'बॉलीवुड मेरे खून में है और अब उनके दिलों में हूं.'

नताशा ने बताया कि डेनमार्क के रेड बुल 'डांस योर स्टाइल' कंपटीशन के फाइनलम में उन्होंने परफॉर्म किया. उन्होंने इस इवेंट की मेजबानी भी की. उन्होंने कहा, 'डेनमार्क के रेड बुल डांस योर स्टाइल नेशनल फाइनल में अपनी भारतीय संस्कृति का एक छोटा सा नजारा पेश करना मुझे अच्छा लगा. क्योंकि रेड बुल डांस योर स्टाइल वर्ल्ड चैंपियनशिप 2024 के लिए विश्व फाइनल भारत के मुंबई में आयोजित किया जाएगा.'

भारतीय महिला के इस डांस की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा, Her Performance is Killed...' इस वीडियो को 29 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement